फरहान अख्तर की 'तूफान' पर दिखा कोरोना का प्रकोप, टली रिलीज डेट
फरहान अख्तर की 'तूफान' पर दिखा कोरोना का प्रकोप, टली रिलीज डेट Social Media
मनोरंजन

फरहान अख्तर की 'तूफान' पर दिखा कोरोना का प्रकोप, टली रिलीज डेट

Author : Kavita Singh Rathore

राज एक्सप्रेस। पिछले साल के कोरोना के चलते लगे लॉकडाउन के दौरान बहुत सी बड़ी फिल्में OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज की गई थीं। वहीं, अब एक बार फिर ऐसा ही कुछ होता नजर आ रहा है। क्योंकि, देश में कोरोना से बने हालात बद से बदतर होते जा रहे हैं, ऐसे में कई राज्यों में फिर से लॉकडाउन लगा दिया गया है। ऐसे में कोरोना वायरस के चलते बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता फरहान अख्तर की आगामी फिल्म 'तूफान' OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब इसकी रिलीज डेट टल गई है।

'तूफान' की रिलीज डेट टली :

दरअसल, बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता फरहान अख्तर की आगामी फिल्म 'तूफान' काफी समय से इंतजार के बाद सिनेमाघरों के स्थान पर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली थी। जी हां इस फिल्म को इसी महीने 21 मई को 'एमेजॉन प्राइम' पर रिलीज किया जाना था, लेकिन कोरोना के बढ़ते प्रकोप के चलते इसकी रिलीज डेट एक बार फिर से टल गई है। बता दें, यह फिल्म सबसे पहले पिछले साल 2020 में रिलीज होने वाली थी। इस बारे में जानकारी मेकर्स द्वारा सोशल मीडिया पर एक बयान जारी कर दी गई है। बताते चलें, 'तूफान' के नए पोस्टर के साथ इसकी रिलीज डेट की घोषणा की गई थी।

मेकर्स का बयान :

बताते चलें, मेकर्स द्वारा जारी बयान में फिल्म की रिलीज को पोस्टपोन होने की जानकारी दी गई है। एक्सेल एंटरटेनमेंट ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल ट्वीट कर लिखा है कि,

'वास्तव में भारत में कोरोना वायरस के कारण हालात बेहद खराब हो गए हैं। एक्सेल एंटरटेनमेंट और ROMP पिक्चर्स की तरफ से महामारी की चपेट में आए सभी लोगों के लिए इस मुश्किल समय में हम प्राथर्ना करते हैं। मौजूदा हालात में हमारा ध्यान कोरोना महामारी और इससे प्रभावित हमारे कर्माचारियों की मदद करने पर है।'
एक्सेल एंटरटेनमेंट

मेकर्स का कहना :

मेकर्स ने इस पोस्ट में कहा है कि, 'उनके लिए काम करने वाले कर्मचारियों, उनके परिवार और समाज की सहायता करने पर उनका फोकस है। इसी के मद्देनजर फिल्म 'तूफान' की रिलीज को पोस्टपोन करने का फैसला लिया गया है। मेकर्स का कहना है कि जब तक स्थितियां सामान्य नहीं हो जाती, फिल्म की रिलीज के बारे में विचार नहीं किया जाएगा।'

'तूफान' एक स्पोर्ट्स ड्रामा :

बताए चलें, फिल्म 'तूफान' स्पोर्ट्स ड्रामा है, जिसमें फरहान को एक बॉक्सर की भूमिका अदा करने वाले है। इस फिल्म में दिग्गज अभिनेता परेश रावल भी है जो, फरहान के कोच के रूप में नजर आएँगे। इस फिल्म के निर्देशक राकेश ओमप्रकाश मेहरा है। इस फिल्म को ROMP पिक्चर्स के साथ एक्सेल एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन द्वारा बनाया गया है। फिल्म में फरहान के साथ मृणाल ठाकुर भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म का पोस्टर देख कर समझ आता है कि, फरहान ने इस फिल्म में बॉक्सर के रूप में दिखने के लिए काफी मेहनत की है। फरहान के फैन्स को उम्मीद है कि, इस फिल्म में उन्हें 'भाग मिल्खा भाग' जैसा रोमांच देखने को मिलेगा।

फरहान अख्तर की आने वाली फिल्म:

वहीं अगर फरहान अख्तर के वर्क फ्रंट की बात करें, तो 'तूफान' के अलावा फरहान अख्तर फिल्म 'शर्माजी नमकीन' में भी काम कर रहे हैं। अभिनेता ऋषि कपूर के निधन के कारण फिल्म ठप हो गई थी। कथित तौर पर परेश रावल फिल्म में दिवंगत अभिनेता की जगह लेंगे। फरहान की आखिरी ऑन-स्क्रीन आउटिंग 'द स्काई इज पिंक' थी, जहां उन्होंने प्रियंका चोपड़ा जोनास, जायरा वसीम और रोहित श्राॅफ के साथ काम किया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT