Farzi Trailer
Farzi Trailer Social Media
मनोरंजन

Farzi Trailer: शाहिद कपूर दिखे नकली नोट छापते, दक्षिण फिल्म स्टार विजय सेतुपति पुलिस की भूमिका में

Akash Dewani

राज एक्सप्रेस। अभिनेता शाहिद कपूर की ओटीटी प्लेटफार्म में डेब्यू सीरीज फर्जी का ट्रेलर आ चुका है। ट्रेलर का टोन काफी डार्क कॉमेडी, क्राइम और थ्रिलर से भरा हुआ है। इस सीरीज में 8 एपिसोड्स होंगें। सीरीज में शाहिद कपूर ओर दक्षिण भारतीय सिनेमा के स्टार विजय सेतुपति भी शामिल है, जिन्हे दक्षिण भारतीय फिल्मों में ज्यादातर बेहतरीन नेगेटिव किरदार करने के लिए जाना जाता है।

सीरीज में के के मेनन, अमोल पालेकर, कुबरा सैंत, रेजिना कैसेंड्रा और जाकिर हुसैन जैसे मंझे हुए और अनुभवी कलाकार भी शामिल है। सीरीज का निर्देशन राज एवं डीके के जोड़े ने किया है। राज एवं डीके को मनोज बाजपाई की द फैमिली मैन और 2013 में आई जॉम्बी फिल्म गो गोवा गोन के बाद सबसे ज्यादा जाना गया था।

एक नज़र ट्रेलर पर :

शाहिद नकली नोट छापने वाले अपराधी बने

ट्रेलर में दिखाया गया है की कैसे शहीद कपूर का किरदार सनी पैसे के लालच में नकली पैसों को छापना शुरू कर देता है। शाहिद का किरदार सनी अपने आम और मिडिल क्लास जिंदगी से तंग आकर गलत तरीकों से पैसे कमाने को कोशिश करेगा। शाहिद का किरदार सनी को लालची दिखाया गया है। वह अपने दोस्तो के साथ मिलकर नकली पैसे छापने के गिरोह को शुरू करता है। शाहिद का किरदार सनी और पुलिस के बीच की भागदौड़ और उसके पीछे था थ्रिलर ही सीरीज का मुख्य आकर्षक है।

शहीद कपूर का किरदार सनी

विजय सेतुपति बने टास्क फोर्स ऑफिसर

दक्षिण भारतीय सिनेमा के स्टार विजय सेतुपति जिन्हे अपने नेगेटिव और डार्क किरदारों के लिए दक्षिण में जाना जाता है, वह इस सीरीज में पुलिस टॉस फोर्स के ऑफिसर का किरदार निभायेंगे। विजय सेतुपति की भी यह पहली हिंदी भाषी सीरीज हैं। इससे पहले उन्होंने किसी भी हिंदी भाषी मूवी या सीरीज में काम नहीं किया था। ट्रेलर में उन्हे अपने दक्षिण भारतीय एक्सेंट में बात करते हुए दिखाया गया है और उनका किरदार डार्क होने से साथ मजाकिया भी हैं। सीरीज में वह शाहिद कपूर के किरदार सनी के पीछे पड़ते हुए नज़र आयेंगे। सीरीज में उनका नाम माइकल हैं।

विजय सेतुपति

10 फरवरी को अमेजन प्राइम पर

यह सीरीज 10 फरवरी को ओटीटी प्लेटफार्म अमेजन प्राइम पर रिलीज कर दी जाएगी। इस सीरीज में टोटल 8 एपिसोड्स होंगे। सारे एपिसोड्स को एक साथ रिलीज किया जाएगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT