फिल्म 'कोबरा' का टीजर रिलीज
फिल्म 'कोबरा' का टीजर रिलीज Social Media
मनोरंजन

फिल्म 'कोबरा' का टीजर रिलीज, कई अवतार में नजर आए चियान विक्रम

Kavita Singh Rathore

Cobra Teaser Out Now : भारत में बॉलीवुड के अलावा टॉलीवुड की फिल्मों को भी काफी पसंद किया जाता है। टॉलीवुड की फिल्मों को पसंद करने वाले उनके फैन्स कुछ चुनिंदा अभिनेताओं और अभिनेत्रियों की फिल्मों का इंतज़ार बेसब्री से रहता है। वहीं, अब चियान विक्रम की फिल्म कोबरा रिलीज के लिए तैयार हो चुकी है। वहीं, आज मंगलवार को मच अवेटेड फिल्म 'कोबरा' (Cobra) का टीजर रिलीज हो गया है। इस टीजर को देखकर फैन्स को फिल्म की रिलीज़ की उत्सुकता और भी ज्यादा बढ़ गई है।

फिल्म कोबरा का टीज़र हुआ रिलीज :

दरअसल, मंगलवार को चियान विक्रम थ्रिलर और एक्शन से भरपूर फिल्म कोबरा का टीजर रिलीज़ हो गया है। इस टीजर को देखकर ये समझना आसान हो गया है कि, यह एक एक्शन और थ्रिलर फिल्म है। यह फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आने वाली है। क्योंकि, ज्यादातर फिल्मों में अभिनेता के डबल रोल होते है, लेकिन इस फिल्म में अभिनेता कई अलग-अलग अवतारों में देखने को मिलेंगे। जो कि, काफी एक्सिाइटिंग होगा। फिल्म कोबरा इस महीने के अंत में 31 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। बता दें, हिंदी ऑडियंस में भी चियान विक्रम के बहुत से फैन हैं। यही कारण है कि, साउथ के साथ ही हिंदी दर्शक भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।

क्या है फिल्म के टीज़र में ?

फिल्म कोबरा के टीज़र में अभिनेता विक्रम को 25 लुक में दिखाया गया है। इनमें बूढ़े आदमी, बिजनेस टाइकून और शिक्षक जैसे कुछ अवतार देखने को मिले हैं। इस टीजर को रिलीज करने के साथ ही फिल्म के ट्रेलर रिलीज की तारीख भी सामने आगई है। फिल्म का ट्रेलर फिल्म रिलीज से ठीक एक हफ्ते पहले यानी 25 अगस्त, 2022 को रिलीज़ किया जायेगा। बता दें, यह फिल्म अजय ज्ञानमुथु के निर्देशन में बनी हैं। फिल्म कोबरा में चियान विक्रम के साथ लीड एक्ट्रेस के रूप में श्रीनिधि शेट्टी नज़र आने वाली हैं। इस फिल्म में पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान antagonist की भूमिका में दिखाई देंगे। हालांकि, यह उनकी पहली फिल्म होगी। इस फिल्म में अन्य कास्ट के तौर पर मिया, ममुकोया, के.एस. बाकी के साथ रविकुमार, रेणुका, बाबू एंटनी, पद्मप्रिया जानकीरमन, रोबो शंकर, कनिका, रोशन मैथ्यू और पूवय्यार भी नज़र आने वाले हैं।

इन भाषाओँ में होगी रिलीज़ :

बताते चलें, फिल्म कोबरा की शूटिंग साल 2019 में शुरू हुई थी। यह फिल्म 7 स्क्रीन स्टूडियो के बैनर तले एस.एस. ललित कुमार द्वारा समर्थित, ऑस्कर-विजेता संगीत निर्देशक, ए आर रहमान के म्यूजिक के साथ बनी है। चियान विक्रम के फैंस इस फिल्म का इंतज़ार बेसब्री से कर रहे ,हैं क्योंकि वो एक लंबे समय के बाद बड़े पर्दे पर नज़र आने वाले हैं। यह फिल्म तेलुगू, तमिल और हिंदी भाषा में 31 अगस्त को रिलीज़ की जाएगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT