Cuttputlli Trailer Out Now
Cuttputlli Trailer Out Now Social Media
मनोरंजन

Cuttputlli Trailer : कठपुतली के ट्रेलर में सीरियल किलर की तलाश करते दिखे अक्षय कुमार

Kavita Singh Rathore

Cuttputlli Trailer Out Now : बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के फैंस उनकी फिल्मों का इंतज़ार बेसब्री से करते हैं। वहीं, अब अक्षय की रक्षाबंधन के बाद फिल्म 'कठपुतली' (Cuttputlli) आने वाली है। जिसकी स्टोरी को जानने के लिए फैंस इस फिल्म के ट्रेलर का भी इंतज़ार बेसब्री से कर रहे थे। जो कि, आज खत्म हो गया है। क्योंकि, अक्षय कुमार की फिल्म 'कठपुतली' ट्रेलर रिलीज हो चुका है। बता दें, यह एक सस्पेंस से भरपूर फिल्म होगी।

'कठपुतली' का ट्रेलर किया रिलीज :

दरअसल, अभिनेता अक्षय कुमार की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'रक्षा बंधन' के ज्यादा न चल पाने के बाद अब अक्षय कुमार के फैन्स उनकी आगामी फिल्म को लेकर काफी उत्साहित है। वहीँ, आज उनकी फिल्म 'कठपुतली' (Cuttputlli) का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रैलर को देखकर ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि, यह एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म होगी जो, जिसकी स्टोरी कसौली के एक पुलिस अफसर और एक सीरियल किलर के इर्द गिर्द घूमती है। यह पुलिस अफसर एक खतरनाक सीरियल किलर की तलाश करने के लिए ऐड़ी चोटी का ज़ोर लगा देता है। इस फिल्म में पुलिस अफसर की भूमिका में अक्षय कुमार नज़र आएंगे। ट्रैसर में ही अभिनेता का इंटेंस रोल समझ आ रहा है।

क्या है ट्रेलर में ?

ट्रेलर की शुरुआत कसौली के एक सीन और पुलिस के साईरन बजाने की आवाज से होती है। साथ ही अक्षय कुमार की आवाज आती है। वह कहते हैं, 'हम कसौली में एक सीरियल किलर की तलाश कर रहे हैं। यह किलर पब्लिक स्पेस में बॉडी छोड़ता है। पुलिस बॉडी तक नहीं पहुंचती, वो बॉडी पुलिस तक पहुंचाता है। पूरे ट्रेलर के बैकग्राउंड में सस्पेंस भरा म्यूजिक और कई डरावने सीन्स देखने और सुनने को मिले हैं। इस फिल्म की स्टोरी हो सकता है मर्दानी 2 से कुछ मिलती जुलती हो, लेकिन अक्षय इस फिल्म में ये गुत्थी कैसे सुलझाते हैं वो तो फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा। हालांकि, ट्रेलर को देखकर फिल्म काफी जबरदस्त लग रही है। इसके अलावा ट्रेलर से ही अक्षय की बढ़िया परफॉरमेंस का अंदाजा लगाया जा सकता है।

तमिल फिल्म का रिमिक :

बताते चलें, फिल्म 'कठपुतली' को जैकी भगनानी की प्रोडक्शन कंपनी पूजा एंटरटेनमेंट ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म में रकुल प्रीत सिंह भी हैं। इस फिल्म में अक्षय के किरदार का नाम अर्जुन सेठी है, जो कसौली में हो रही हत्याओं की गुत्थी सुलझाते है। बताते चलें, आज बॉलीवुड में ज्यातादर बायोपिक, हिस्ट्री को लेकर और अन्य फिल्मों का रिमिक बनाने का बड़ा चलन हैं। जिन्हें जनता काफी पसंद भी कर रही है। यह फिल्म भी साल 2018 में आई तमिल फिल्म 'Ratsasan' का रिमिक है। Ratsasan फिल्म में विष्णु विशाल (Vishnu Vishal) ने पुलिस की भूमिका निभाई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT