'मून नाइट' का मजेदार ट्रेलर हुआ रिलीज़
'मून नाइट' का मजेदार ट्रेलर हुआ रिलीज़ Syed Dabeer Hussain - RE
मनोरंजन

मार्वल स्टूडियोज़ की नई वेब सीरीज़ 'मून नाइट' का मजेदार ट्रेलर हुआ रिलीज़

Author : Kavita Singh Rathore

Moon Nigh Trailer Out : पिछला साल कोरोना वायरस के चलते आम लोगों के लिए जितना बुरा साबित हुआ था, उतना ही बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए भी हुआ था क्योंकि, पिछले साल कोरोना के चलते थियेटर बंद रहने के कारण इंडस्ट्री को काफी नुकसान उठाना पड़ा। हालांकि, कोरोना काल के दौरान कई फिल्में OTT प्लेटफार्म पर भी रिलीज हुई थी और तब से ही OTT पर फिल्मों और सीरीज के रिलीज होने का सिलसिला जारी है। वहीं, अब 30 मार्च को स्ट्रीम होने वाली मार्वल स्टूडियोज़ की नई वेब सीरीज़ 'मून नाइट' (Moon Knight) का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है।

रिलीज़ हुआ 'मून नाइट' का ट्रेलर :

पिछले कुछ समय से OTT प्लेटफार्म पर लगातार कोई न कोई फिल्म या वेब सीरीज रिलीज हो रही है। वहीं, अब 30 मार्च 2022 को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली मार्वल स्टूडियोज़ की नई वेब सीरीज़ 'मून नाइट' रिलीज होने वाली है। आज इस वेब सीरीज़ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। मार्वल स्टूडियोज़ की फिल्म और वेब सीरीज़ का इंतज़ार दर्शकों को बेसब्री से रहता है। वहीं, अब नई वेब सीरीज़ 'मून नाइट' का मजेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस वेब सीरीज़ में हीरो के तौर पर ऑस्कर इसाक और विलेन के रूप में ईथन हॉक नजर आने वाले हैं। ये मिस्र की पौराणिक कथाओं के चंद्रदेव खोंशू से जुड़ती कहानी है। इस वेब सीरीज़ को जेरेमी स्लेटर ने बनाया है। ट्रेलर में हीरो को इमारतों से छलांग लगाते दिखाई दे रहे हैं।

मून नाइट की कहानी :

वेब सीरीज़ मून नाइट की कहानी स्टीवन ग्रांट पर आधारित है। सीरीज़ की बात करें तो, इसमें कुल 6 एपिसोड्स होंगे। जो, स्टीवन ग्रांट के इर्द गिर्द घूमती है। जो एक गिफ्ट शॉप में काम करता है, लेकिन उसके साथ अजीबोगरीब होता है। उसकी कुछ यादें हैं जो उसे बार-बार याद आती रहती हैं। बाद में स्टीवन को पता चलता है कि, वह डिसोशिएटिव आइडेंटिटी डिस्ऑर्डर से पीड़ित है, जिसमें एक शरीर में दो लोगों की यादें रहती हैं। यह दूसरा शख्स हत्यारा मार्क स्पेक्टर है। जैसे ही स्टीवन/मार्क के दुश्मनों को उसके बारे में पता चलता है, इस तरह उसे इन हालातों से जूझने के लिए तैयार होना होता है।

गौरतलब है कि, वेब सीरीज 'मून नाइट' को मुहम्मद डियाब और जस्टिन बेनसन और एरन मूरहेड की टीम ने डायरेक्ट किया है। इसके चार एपिसोड मुहम्मद डियाब ने डायरेक्ट किए हैं। जबकि, बाकी के दो एपिसोड जस्टिन और एरन ने डायरेक्ट किए हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT