सामने आई सिद्धार्थ और कियारा की फिल्म 'शेरशाह' की रिलीज डेट
सामने आई सिद्धार्थ और कियारा की फिल्म 'शेरशाह' की रिलीज डेट Kavita Singh Rathore - RE
मनोरंजन

सामने आई सिद्धार्थ और कियारा की फिल्म 'शेरशाह' की रिलीज डेट

Author : Kavita Singh Rathore

मुंबई, बॉलीवुड। बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और अभिनेत्री कियारा आडवाणी की आने वाली फिल्म 'शेरशाह' का टीजर और रिलीज डेट दोनों सामने आ चुकी हैं। पिछले दिनों फिल्म के अनाउंसमेंट के बाद से दर्शक फिल्म की रिलीज डेट का इंतज़ार बेसब्री से कर रहे थे। वहीं, अब मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर ने सोशल मीडिया पर 'शेरशाह' की रिलीज डेट की घोषणा की।

शेरशाह की रिलीज डेट :

देश में कोरोना की एंट्री के बाद से ही माहौल काफी ख़राब है। पिछले दिनों कोरोना के हालात काफी ज्यादा बुरे रहे हैं। जिसके चलते कई राज्यों को फिर से लॉक करने की नौबत तक आ गई थी। इनसब के चलते पिछले साल से अब तक कई बड़ी फिल्में भी डिजिटल OOT प्लेटफॉर्म पर ही रिलीज कराइ गई है। वहीं, अब अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और अभिनेत्री कियारा आडवाणी की आने वाली फिल्म 'शेरशाह' भी OOT प्लेटफॉर्म पर ही 12 अगस्त को रिलीज की जा रही है। इस बारे में जानकारी देते हुए फिल्ममेकर करण जौहर ने इसका टीजर भी शेयर कर बताया है कि, 'ये फिल्म पहले 2 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से फिल्मों की रिलीज में काफी बदलाव हो रहे हैं।'

फिल्म की कहानी :

बताते चलें, स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर अमेजॉन प्राइम वीडियो और धर्मा प्रोडक्शंस के सहयोग के साथ 12 अगस्त को रिलीज होने वाली फिल्म शेरशाह 'कैप्टन विक्रम बत्रा (PVC) की अनकही सच्ची कहानी है। जो अब सबके सामने आने जा रही है। इस फिल्म में परमवीर चक्र कैप्टन विक्रम बत्रा का किरदार सिद्धार्थ निभाने जा रहे हैं। ज्ञात हो कि, कारगिल युद्ध के दौरान, कैप्टन बत्रा ने महत्वपूर्ण शिखर प्वाइंट 4875 पर कब्जा करने में अपना जीवन बलिदान कर दिया था। उनकी बहादुरी के लिए उन्हें यूनिट के सदस्यों के बीच शेरशाह कहा जाता था।

करण जौहर ने दी जानकारी :

बहुचर्चित फिल्म मेकर करण जौहर ने 'शेरशाह' का टीजर वीडियो शेयर करते हुए लिखा-

'शेरशाह!!! एक साधारण आदमी की साहस और वीरता की असाधारण यात्रा। प्रस्तुत करने के लिए बेहद सम्मानित, रोमांचित और उत्साहित #ShershaahOnPrime। 12 अगस्त को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो रही है।' इस मूवी में कियारा आडवाणी भी अहम भूमिका में हैं।'
करण जौहर, फिल्म मेकर

फिल्म के अन्य किरदार :

फिल्म में मुख्य किरदार में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के अलावा शिव पंडित, राज अर्जुन, प्रणय पचौरी, हिमांशु अशोक मल्होत्रा, निकितिन धीर, अंकिता गोराया, अनिल चरणजीत, साहिल वैद, शताफ फिगर और पवन चोपड़ा जैसे अभिनेता भी नजर आने वाले है। इसके अलावा सिद्धार्थ की बात करें तो वह जल्द ही ‘मिशन मजनू’ मूवी में भी दिखाई देंगे। यह फिल्म पाकिस्तान के अंदर हुए भारत के सबसे साहसी मिशन पर आधारित है। ये साल 1970 में घटी वास्तविक घटनाओं की कहानी है। इसमें साउथ स्टार रश्मिका मंदाना भी हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT