Anant Ambani and Radhika Engagement में बॉलीवुड के कई सितारे
Anant Ambani and Radhika Engagement में बॉलीवुड के कई सितारे  Social Media
मनोरंजन

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के 'गोल धन' समारोह में कई फिल्मी सितारे हुए शामिल

Deeksha Nandini

 Anant Ambani and Radhika Engagement:  उद्योगपति मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई में बॉलीवुड के कई सितारे शामिल हुए। अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की राधिका मर्चेंट के साथ 19 जनवरी यानी गुरुवार को सगाई हुई है। इस मौके पर एक पार्टी का आयोजन किया गया था। मुकेश अंबानी के यहां पार्टी में बॉलीवुड इंडस्ट्री के तमाम सेलिब्रिटीज पहुंचे हैं। वहीं, इस पार्टी में पहुंचीं ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन, सलमान खान से लेकर अक्षय कुमार तक नाम शामिल हैं। वहीँ इस पार्टी में जैसे ही रणवीर-दीपिका ने एंट्री ली वैसे पूरा माहौल ही बदल गया।

रणवीर-दीपिका ने लगाई आग :

मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई में बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण साथ में नजर आए। दोनों को साथ देख फैंस की खुशी डबल हो गई हैं। पठान एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के लुक की बात करें तो वो इस पार्टी में लाल और गोल्डन साड़ी में नजर आईं। दीपिका को ट्रेडिशिनल लुक में देख फैंस का बज हाई हो गया है, वहीं बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह ने भी इस पार्टी में रॉयल एंट्री ली है। उनका लुक भी काफी स्टाइलिश था। रणवीर की हर फोटो इंटरनेट पर लोगों के बीच चर्चा का विषय बनती है। तस्वीरों में दीपिका-रणवीर की जोड़ी ने पार्टी की शान बढ़ा दी।

ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ उनकी बेटी आराध्या ने खींचा ध्यान :

ऐश्वर्या राय बच्चन ने पार्टी के दौरान सूट पहना हुआ था। वहीं, आराध्या बच्चन ने भी अपनी मां को मैच करते हुए अभिनेत्री की तरह सूट पहना हुआ था। माँ-बेटी का ड्रेसिंग सेंस लोगों को पसंद आया। ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन के ड्रेसिंग सेंस को लेकर फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं। वहीं, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या की हेयरस्टाइल की भी तारीफ हो रही है। मां-बेटी वाली जोड़ी को लोग खूब पसंद करते हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT