रवीना टंडन, भारती सिंह और फराह ख़ान के खिलाफ FIR दर्ज
रवीना टंडन, भारती सिंह और फराह ख़ान के खिलाफ FIR दर्ज Social Media
मनोरंजन

रवीना टंडन, भारती सिंह और फराह खान के खिलाफ FIR दर्ज

Author : Sudha Choubey

हाइलाइट्स :

  • रवीना टंडन, भारती सिंह और फिल्म निर्माता फराह ख़ान के खिलाफ केस दर्ज

  • समुदाय विशेष के खिलाफ अपशब्द कहने का आरोप

  • वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक विक्रम दुग्गल ने दी जानकारी

राज एक्सप्रेस। फिल्म अभिनेत्री रवीना टंडन, कॉमेडियन भारती सिंह और फिल्म निर्माता फराह ख़ान के खिलाफ पंजाब में केस दर्ज किया गया है। धार्मिक भावनाएं भड़काने के आरोप में इन सेलेब्स के ऊपर यह मामला दर्ज किया गया है। अमृतसर जिले के अंदर अजनाला पुलिस ने बुधवार रात केस दर्ज किया है।

क्या है मामला :

द ट्रिब्यून की रिपोर्ट के अनुसार, क्रिसमस के दिन टीवी चैनल पर रवीना टंडन, फराह खान और भारती सिंह का कॉमेडी शो प्रसारित हुआ था, जिसमें ईसाई धर्म को लेकर कुछ शब्द कहे गए, जो लोगों को पसंद नहीं आए। इन शब्दों से ईसाई धर्म का अपमान हुआ है ऐसा शिकायत में लिखा गया है।

हुई FIR दर्ज :

फिल्मी हस्तियों के खिलाफ ये केस अमृतसर के अजनाला में दर्ज किया गया है। पुलिस ने IPC की धारा 295-A के तहत ये केस दर्ज किया है। FIR 25 दिसंबर को शाम 8:55 बजे दर्ज की गई है। पहले पुलिस को लिखित शिकायत दी गई थी। शुरुआती जांच के बाद पुलिस ने शिकायत पर FIR दर्ज की।

लगा यह आरोप :

तीनों सेलेब्स (रवीना टंडन, कॉमेडियन भारती सिंह और फिल्म निर्माता फराह ख़ान) पर आरोप है कि, तीनों ने कुछ दिन पहले एक चैनल पर एक समुदाय विशेष के खिलाफ अपशब्द कहे थे। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (देहाती) विक्रम दुग्गल ने बताया कि, कुछ संगठनों ने इसकी शिकायत की। इसके आधार पर रवीना टंडन सहित तीनों सेलेब्स पर मामला दर्ज कर लिया गया है।

हालांकि इस मामले की आगे की कार्रवाई के बारे में कोई जानकारी नहीं है, लेकिन धार्मिक भावनाएं भड़काने के चलते सेलेब्स की मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT