Betaal Web Series First Look
Betaal Web Series First Look Social Media
मनोरंजन

अगली हॉरर सीरीज Betaal को लेकर तैयार है किंग खान, इस दिन होगी रिलीज

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। Netflix की आने वाले वेब सीरीज में Betaal शामिल है। नेटफ्लिक्स जल्द ही जॉम्बी हॉरर सीरीज़ 'Betaal' रिलीज़ करने वाला है। इस सीरीज का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है। इस सीरीज़ को बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस सीरीज की घोषणा पिछले साल की गई थी।

रेड चिलीस एंटरटेनमेंट ने शेयर किया पोस्टर:

आपको बता दें कि, शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीस एंटरटेनमेंट ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए जानकारी दी है। पोस्टर जारी करते हुए लिखा, "ये रहा अपकमिंग थ्रिलर-हॉरर वेब सीरीज बेताल का फर्स्ट लुक। कास्ट है विनित कुमार और आहाना कुमरा, निर्देशित किया है पेट्रिक ग्राहम और निखिल महाजन ने। प्रोड्यूस किया है रेड चिलीस एंटरटेनमेंट ने।" साथ ही ट्वीट में बताया गया कि, वेब सीरीज 24 मई को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी।

वेब सीरीज बेताल की कहानी:

वहीं अगर इस सीरीज के कहानी की बात करें, तो इस सीरीज में ब्रिटिशकाल दिखाया गया है। यह भारत के एक गांव की कहानी है। दो सदी पुरानी एक बुरी आत्मा का सामना ब्रिटिश इंडियन आर्मी ऑफिसर और उसकी बटालियन से होता है। इसके बाद कहानी में कई रोचक और रोमांचक मोड़ आते हैं। कहा जा रहा है कि, यह सीरीज़ बेहद थ्रिलिंग है और कुछ डरावने पलों से भी दर्शकों का सामना होगा। यह एक जॉम्बी बेस्ड सीरीज़ है।

ये कलाकार आएंगे नजर:

वहीं अगर इस सीरीज के स्टार कास्ट की बात करें, तो इस सीरीज में विनीत कुमार, अहाना कुमरा, सुचित्रा पिल्लई, जितेंद्र जोशी, मंजरी रूपाला और स्याना आनंद जैसे स्टार्स शामिल हैं। वहीं सपोर्टिंग रोल में गोस्वामी, सिद्धार्थ मेनन, यशवंत वासनिक और सविता बजाज जैसे स्टार्स नजर आएंगे।

वहीं इस सीरीज को पैट्रिक ग्राहम ने निर्देशित किया है। पैट्रिक ग्राहम ने इससे पहले राधिका आप्टे की सीरीज 'घुल' को निर्देशित किया है। 'घुल' को दर्शकों का बहुत प्यार मिला। उनकी एक्टिंग को बहुत सराहा गया था।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT