'द गर्ल ऑन द ट्रेन' का फर्स्ट लुक
'द गर्ल ऑन द ट्रेन' का फर्स्ट लुक Sudha Choubey - RE
मनोरंजन

फिल्म 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' का फर्स्ट लुक हुआ रिवील

Author : Pankaj Pandey

राज एक्सप्रेस। फिल्म 'जबरिया जोड़ी' के बाद एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की अगली फिल्म 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' होगी। इस फिल्म का फर्स्ट लुक मेकर्स ने रिवील कर दिया है। फिल्म को डायरेक्ट रिभु दासगुप्ता कर रहे हैं। फर्स्ट लुक में परिणीति चोपड़ा काफी इंटेंस लग रही हैं।

फिल्म को लेकर परिणीति चोपड़ा का कहना :

इस फिल्म के बारे में बात करते हुए परिणीति चोपड़ा कहती हैं," फिल्म 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' को शूट करते हुए मुझे ऐसा लगता है कि, मैं एक अनुशासित हॉस्टल में हूं। शूट करो, आराम करो और इसे दोहराओ। आमतौर पर, मैं अपने शूट के बाद दूसरा काम करना पसंद करती हूं, लेकिन इस फिल्म के दौरान मैं हर दिन सेट पर वापस लौटने का इंतजार करती हूं। मैं इस गहन किरदार पर काम करने के अलावा कुछ और करने के बारे में सोच भी नहीं रही हूं। रिभु सर उन सर्वश्रेष्ठ निर्देशकों में से एक हैं, जिनके साथ मैंने काम किया है। उनके पास मुझे निर्देशित करने का सबसे सटीक और प्रभावी तरीका है, जिसकी वजह से मैं पूरी तरह से खुद को उनके हवाले कर पाती हूं। मीरा एक शराबी लड़की है, जिसे मैंने कभी परदे पर नहीं निभाया है, इसलिए मैंने अपने आप को मेरे आस-पास होने वाली हर चीज से अलग कर लिया है क्योंकि मैं इस किरदार को निभाने में रमी हुई हूं।"

डायरेक्टर रिभु दासगुप्ता ने कहा :

फिल्म के डायरेक्टर रिभु दासगुप्ता ने कहा, "यह एक कैरेक्टर ड्रिवेन इंटेंस थ्रिलर है लेकिन जब आपके पास परिणीति जैसी एक्ट्रेस हो, तो इसे बनाना पूरी तरह से आनंदपूर्ण होता है। मुझे लगता है, एक एक्टर के तौर पर उनके पास देने के लिए बहुत कुछ है और एक अभिनेता के रूप में उनकी प्रतिभा अभी तक सामने आनी बाकी है।"

लंदन में हो रही है फिल्म की शूटिंग :

फिल्म की शूटिंग लंदन में शुरू हो गई है और जल्द ही इस फिल्म की रिलीज़ डेट घोषित की जाएगी। फिल्म में एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा के अलावा अदिति राव हैदरी, कीर्ति कुल्हारी और अविनाश तिवारी भी प्रमुख भूमिका में नजर आएंगे। ये फिल्म पॉला हॉकिन्स की 2015 में लिखी कहानी पर आधारित है।

कैसा है पहला लुक :

सामने आए इस पोस्टर में परिणीति खून से सनी हुई बाथटब में बैठी हुई दिखाई दे रही हैं। उनके सिर पर चोट लगी हुई है, जिसमें से खून बहता हुआ दिख रहा है। इस पोस्टर को परिणीति ने अपने ऑफिशल ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है। तस्वीर शेयर करते हुए परिणीति ने लिखा, "कुछ ऐसा, जो इससे पहले मैंने कभी नहीं किया और यह मेरा अब तक का सबसे मुश्किल किरदार है।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT