Hera Pheri 3
Hera Pheri 3 Social Media
मनोरंजन

Hera Pheri 3: वापस दिखने वाली है अक्षय, सुनील और परेश की जबराकू तिकड़ी, हेरा फेरी 3 को लेकर आई बड़ी खबर

Akash Dewani

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड की सबसे लोक प्रिय कॉमेडी फिल्म हेरा फेरी के तीसरे पार्ट को लेकर बड़ी खबर आ रही है। खबर आ रही है को तीनों मुख्य कलाकारों अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल हेरा फेरी 3 पर चर्चा करने के लिए मिले थे।। हेरा फेरी 3 पिछले साल से चर्चा में है, प्रशंसक कलाकारों के बारे में आधिकारिक घोषणा का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

हेरा फेरी में अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल क्रमशः राजू, श्याम और बाबू भैया के रूप में हैं। फिल्म फ्रेंचाइजी की शुरुआत 2000 में हुई थी, जिसमें तब्बू और गुलशन ग्रोवर भी प्रमुख भूमिकाओं में थे। हेरा फेरी 3 पिछले साल से चर्चा में है, प्रशंसक कलाकारों के बारे में आधिकारिक घोषणा का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक मुंबई के एम्पायर स्टूडियो में अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल नाडियाडवाला के साथ बैठे। बैठक ने तीन अभिनेताओं को वर्षों में पहली बार एक ही छत के नीचे लाया गया। तीनों ने अपने रोल में वापिस आने की इच्छा भी जताई है। हेरा फेरी 1, जो एक बहुत बड़ी हिट कॉमेडी फिल्म बनकर सामने आई थी वह एम्पायर स्टूडियो में ही 1999 में शुरू हुई। 24 साल में ऐसा पहली बार हुआ है कि फिल्म के कलाकारों और निर्माता ने एम्पायर स्टूडियो में मीटिंग की हो। अभिनेता और निर्माता की मुलाकात ने कथित तौर पर स्टूडियो के पूरे स्टाफ को भावुक कर दिया, क्योंकि बातचीत का प्रमुख हिस्सा हेरा फेरी 3 के लिए एक साथ वापस आने के बारे में था।

बताया जा रहा है कि फिल्म के निर्देशन के लिए फिलहाल दो निर्देशकों के साथ बातचीत कर रही है। एक बार सब कुछ हो जाने के बाद, हेरा फेरी 3 के निर्माता एक आधिकारिक घोषणा जारी कर सकते हैं। इससे पहले, यह अफवाह थी कि कार्तिक आर्यन राजू की भूमिका के लिए अक्षय कुमार की जगह लेंगे। इस खबर के बाहर आने के बाद कार्तिक आर्यन और हेरा फेरी के मेकर्स का काफी विरोध भी हुआ था। हालांकि सुनील शेट्टी ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि वह अक्षय से फिल्म में वापसी को लेकर बात करेंगे

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT