Rishi Kapoor
Rishi Kapoor  Social Media
मनोरंजन

ऋषि कपूर के अंतिम पलों का वीडियो हुआ था लीक, हॉस्पिटल करेगा जांच

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर का 30 अप्रैल को निधन हो गया। तबियत खराब होने के बाद उन्हें एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में भर्ती कराया गया था, वही उन्होंने आखिरी सांस ली। इस अस्पताल से ऋषि के आखिरी पलों का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसके बाद फिल्म बॉडी, फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज (FWICE) ने मुंबई स्थित एन एच रिलायंस अस्पताल के खिलाफ विरोध दर्ज कराया है।

अशोक पंडित ने लिखा पत्र:

बता दें, इस मामले में फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज के अध्यक्ष अशोक पंडित ने एक पत्र लिखकर इस वीडियो पर आपत्ति जताई है। इस पत्र में लिखा है कि, ये वीडियो व्हाट्सअप के माध्यम से वायरल हो रहा है, जिसमें आईसीयू में मरीज के साथ एक नर्स दिख रही। यह रोगी या उसके परिवार के सदस्यों की अनुमति के बिना गुप्त तरीके से ली गई है।

जांच करने की मांग:

पत्र में आगे लिखा है कि, ऋषि कपूर के वीडियो फुटेज से पता चलता है कि, नैतिक चिकित्सा पद्धतियों का पालन नहीं किया गया है और वास्तव में समझौता किया गया है। इसलिए निवेदन करते हैं कि, यह पता लगाने के लिए कि, आपके अस्पताल में ऐसी घटना कैसे हुई और जिम्मेदारी तय करने और सख्त कार्रवाई शुरू करने के लिए तुरंत एक गहन जांच शुरू की जाए।

अस्पताल का आया बयान:

अब एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल के मैनेजमेंट ने ऋषि कपूर के अंतिम क्षणों में ली गई वीडियो के लीक होने के मामले में शुक्रवार को एक बयान जारी कर कहा कि, वे अभिनेता के वीडियो के लीक होने और उसके सर्कुलेट होने की मामले की जांच करेंगे।

की जाएगी कार्यवाही:

आपको बता दें कि, अस्पताल के फेसबुक के आधिकारिक पेज पर एक पोस्ट में लिखा गया है, "सर एच एन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल के प्रबंधन का एक संदेश। जीवनभर के लिए सम्मान। हमें यह जानकारी मिली है कि, हमारे एक मरीज का एक वीडियो डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सामने आ रहा है। सर एच एन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में मरीज की गोपनीयता और निजता हमारे लिए अत्यंत महत्वपूर्ण है और हम इस तरह के कार्यो की कड़ी निंदा करते हैं। अस्पताल प्रबंधन घटना की जांच कर रहा है और अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।"

सामने आया था यह वीडियो:

बता दें कि, अभिनेता ऋषि कपूर के निधन के बाद अस्पताल से उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। ऋषि कपूर के अंतिम क्षणों के इस वीडियो में एक शख्स उनके साथ 'तेरे दर्द से दिल आबाद रहा' सॉन्ग गाता नजर आ रहा है। वीडियो में ऋषि कपूर उस शख्स को आशीर्वाद देते नजर आ रहे हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT