Gadar 2 First Look
Gadar 2 First Look Social Media
मनोरंजन

Gadar 2 First Look: 22 साल बाद फिर नजर आएंगे ​​तारा सिंह, फिल्म की पहली झलक ने मचाई खलबली

Deeksha Nandini

राज एक्सप्रेस। फिल्म गदर 2 से सनी देओल का फर्स्ट लुक सामने आया है। सनी देओल भारी भरकम पहिया उठाते नजर आते हैं। उनके चेहरे पर वही एग्रेशन है, जिसकी दुनिया आज भी दीवानी है। 22 साल बाद फिर से वही सनी देओल को देखकर फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है। यक़ीनन यह फिल्म जबरदस्त हिट होने वाली हैं। फिल्म ग़दर के लिए जिस तरह दर्शकों में बेताभी थी, ग़दर-2 के लिए भी मेकर्स ने ऐसी ही उम्मीद लगाई है। 'गदर' का सीक्वल 'गदर 2' दर्शकों के बीच काफी चर्चा में है। यह इस वर्ष की बहु प्रतीक्षित फिल्मों की लिस्ट में है। दिलचस्प बात यह है कि, 'गदर' की तरह 'गदर 2' में भी सनी देओल का जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा।

जी स्टूडियो से शेयर किया ग़दर का लुक :

हाल ही में जी स्टूडियो इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो क्लिप शेयर किया है। इसमें इस साल रिलीज होने वाली फिल्मों की एक झलक है। करीब 50 सेकेंड की अवधि वाले इस वीडियो में अजय देवगन की 'मैदान', सोनू सूद की 'फतेह' और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की 'हड्डी' जैसी कई फिल्में शामिल हैं। इसके अलावा इसमें 'गदर 2' की भी एक झलक दिखाई गई है। 'गदर 2' की बहुत छोटी सी झलक देखने को मिली है, लेकिन इसमें सनी देओल काफी दमदार लुक में नजर आ रहे हैं। तारा सिंह के किरदार में वह पहिया उठाते हुए दिख रहे हैं। उनके चेहरे पर गुस्सा साफ देखा जा सकता है। फिल्म में सनी देओल की इस झलक ने 'गदर 2' के प्रति फैंस की बेकरारी बढ़ा दी है। इतना ही नहीं, इस वीडियो क्लिप के सामने आने के बाद ट्विटर पर हैशटैग के साथ 'गदर 2' ट्रेंड शुरू हो गया।

Gadar 2 First Look

अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित यह फिल्म 2023 में सिनेमाघरों में दस्तक दे जाएगी। गदर 2 के अलावा, अभिनेता-निर्देशक की जोड़ी का एक और फिल्म पर काम चल रहा है। जबकि सनी की इस साल एक और फिल्म रिलीज हो रही है, जिसका नाम बाप है। इस फिल्म में संजय दत्त, मिथुन चक्रवर्ती और जैकी श्रॉफ भी हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT