'घोस्ट स्टोरीज' 1 जनवरी 2020 को नेटफ्लिक्स पर
'घोस्ट स्टोरीज' 1 जनवरी 2020 को नेटफ्लिक्स पर Social Media
मनोरंजन

'घोस्ट स्टोरीज' से दर्शकों को डराने के लिए तैयार हैं मेकर्स

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। फिल्म निर्माता करण जौहर, जोया अख्तर, दिबाकर बनर्जी और अनुराग कश्यप चाहते हैं कि, हर कोई अपने नए साल की शुरुआत एक चीख के साथ करे, क्योंकि उनकी आने वाली वेबसिरिज "घोस्ट स्टोरीज" 1 जनवरी, 2020 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। फिल्म निर्माताओं ने अपनी अपकमिंग की प्रोजेक्ट की कहानी के बारे में भी बात की, जिसे एक वीडियो के माध्यम से रिलीज तारीख की घोषणा कर दी है।

क्या है प्रोमो में :

आपको बता दें कि, करण जौहर, ज़ोया अख्तर, दिबाकर बनर्जी और अनुराग कश्यप ने अपनी आने वाली एंथोलॉजी 'घोस्ट स्टोरीज़' का एक प्रोमो शेयर किया है, जिसने दर्शकों को डरावने RIDE के लिए तैयार किया। यह प्रोमो चार निर्देशकों के साथ शुरू होता है, जिन्होंने खुद का परिचय दिया है। वीडियो में करण कहते हैं कि, उन्होंने पिछले साथ अपनी इस टीम के साथ मिलकर लस्ट स्टोरीज बनाई थी, जिसे सभी ने पसंद किया था। अब सभी के लिए बहुत सी चीजें बदल गई हैं। इसपर जोया ने कहा कि, हमने ऐसी फिल्में बनाने की कोशिश की है, जैसी कभी नहीं बनाईं और मुझे इसमें मजा भी आया। डायरेक्टर दिबाकर बनर्जी ने कहा कि, इस बार की फिल्म में कुछ ऐसी चीजें होने वाली हैं जो इंसान के परे हैं।

वहीं करण जौहर कहानी का हिंट देते हुए कहते है कि, मैं अब शानदार और बड़ी शादियों को पहले वाले नजरिए से नहीं देख पाऊंगा। अनुराग कश्यप ने कहा कि चिड़ियों की आवाज अब आपको सुरीली नहीं लगेगी। करण ने कहा, "तो नेटफ्लिक्स 1 जनवरी की आधी रात 12 बजे इसे लाइव करने जा रहें है, अपने नए साल को एक चीख के साथ ला रहे हैं।"

सामने आया फिल्म का फर्स्ट लुक :

इसके अलावा करण जौहर ने इस फिल्म का फर्स्ट लुक भी शेयर कर दिया है। करण ने एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर की एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में मृणाल नाईट सूट पहने दिख रहीं हैं और उनके चेहरे पर डर साफ दिखाई दे रहा है। फिल्म 'घोस्ट स्टोरीज' में मृणाल ठाकुर के साथ अविनाश तिवारी, गुलशन देवैया, जाह्नवी कपूर, कुशा कपिला, सोभिता धूलिपाला, सुरेख सिकरी, सुकान्त गोयल और विजय वर्मा अहम रोल्स में होंगे।

जाह्नवी कपूर ने किया प्रमोट :

बता दें कि, अभिनेत्री जाह्नवी कपूर का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो फिल्म को प्रमोट करती हुई दिख रहीं हैं और फिल्म की रिलीज डेट को भी बता रहीं हैं।

बता दें कि,"लस्ट स्टोरीज़" की तरह, "घोस्ट स्टोरीज़" एक भारतीय एंथोलॉजी फिल्म है, जिसमें चार लघु फ़िल्में शामिल हैं। नेटफिक्स और RSV के लिए "Love Per Square Foot" और "Lust Stories" के बाद यह तीसरी फिल्म है।

फिल्म को लेकर ज़ोया अख्तर ने दिया था बयान :

आपको बता दें कि, हाल में ही फिल्म को लेकर दिए एक इंटरव्यू के दौरान ज़ोया अख्तर ने बताया था। ज़ोया ने 'घोस्ट स्टोरीज़' के बारे में बात करते हुए कहा था, "एक राइटर और डायरेक्टर होने के नाते मुझे अलग-अलग फ्लेवर की फिल्में बनाने में मज़ा आता है। काफ़ी दिन से मैं एक भूतिया फ़िल्म बनाने का बेसब्री से इंतजार कर रही थी। मेरे अलावा करन जौहर, दिबाकर बनर्जी और अनुराग कश्यप भी इस प्रोजेक्ट को लेकर काफी उत्साहित हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT