Actress Poonam Govekar and Manohar Parrikar
Actress Poonam Govekar and Manohar Parrikar Social Media
मनोरंजन

पर्रिकर के जीवन पर बन रही फिल्म में नजर आएंगी पूनम गोवेकर

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। पूर्व केंद्रीय मंत्री मनोहर पर्रिकर के प्रशंसकों के लिए खुश करने वाली खबर है कि, एक कनाडियन प्रोडक्शन कंपनी उनके (श्री पर्रिकर) जीवन से प्रेरित फिल्म का निर्माण करने जा रही है और गोवा की लोकप्रिय थियेटर पूनम कारेकर गोवेकर इसमें प्रमुख भूमिका में रहेंगी।

कनाडा की स्वशासी मीडिया स्टार्ट-अप प्रोडक्शन हाउस 'पर्पल आर्किड फिल्म्स' एक फिल्म बना रही हैं, जो श्री पर्रिकर के जीवन से प्रेरित है।

कार्यकारी निर्माता राजेश कामत के अनुसार:

पर्पल ऑर्किड फिल्म्स के प्रवक्ता और कार्यकारी निर्माता राजेश कामत के अनुसार यह एक बायोपिक नहीं है, लेकिन दिग्गज नेता के जीवन से प्रेरित होकर फिल्म की कहानी को आधार दिया गया है। फिल्म के ज्यादातर कलाकारों में मुंबई के पेशेवर कलाकार शामिल हैं। पूनम इसमें गोवानी पत्रकार की भूमिका निभा रही हैं, जिन्होंने लगभग 20 साल पहले श्री पर्रिकर से एक साक्षात्कार के साथ अपना करियर शुरू किया था।

इस तरह से की जाएगी शूटिंग:

फिल्म का लगभग 60 प्रतिशत हिस्सा इस साल अगस्त में गोवा में शूट किया जाएगा, जबकि बाकी की शूटिंग मुंबई और दिल्ली में की जाएगी। यह 60 मिनट की फिल्म है और इसमें अंग्रेजी और हिंदी में उपशीर्षक के साथ कोंकणी, मराठी और हिंदी के संवाद शामिल हैं।

पूनम का कहना:

पूनम ने कहा कि, उन्होंने गत फरवरी में इस फिल्म के लिए ऑडिशन दिया था और यह मई में फर्श से आने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस महामारी और लॉकडाउन लगभग 3-4 महीने की देरी हो गई है। फिल्म की शूटिंग को लेकर रोमांचित पूनम ने कहा, "मुझे नहीं पता था कि, मुझे चुना जाएगा। हम मई में शूटिंग शुरू करने वाले थे, लेकिन अब लगभग तीन महीने की देरी हो रही है। हम अगस्त में शूटिंग करेंगे।"

उल्लेखनीय है कि, तीन बार गोवा के मुख्यमंत्री रहे श्री पर्रिकर का 17 मार्च 2019 को निधन हो गया था। जनवरी 2020 में उन्हें मरणोपरांत 'पद्म भूषण' से सम्मानित किया गया।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT