गोल्ड अवार्ड 2019
गोल्ड अवार्ड 2019 Sudha Choubey - RE
मनोरंजन

Gold Awards 2019: नज़र डालते हैं '12वां गोल्ड अवार्ड' की तस्वीरों पर

Author : Sudha Choubey

हाइलाइट्स :

  • मुंबई '12वां गोल्ड अवार्ड' का आयोजन।

  • टीवी के कई सेलेब्स को किया गया सम्मानित।

  • मेजबानी के तौर पर नकुल मेहता, बरखा सेनगुप्ता और परितोष त्रिपाठी आए नज़र।

  • सनी लियोनी को भी मिला अवार्ड।

राज एक्सप्रेस। सबसे प्रतिष्ठित पुरस्कार समारोहों में से एक -12वां गोल्ड अवार्ड कल शुक्रवार (11 अक्टूबर 2019) को मुंबई में आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम की मेजबानी नकुल मेहता, बरखा सेनगुप्ता और परितोष त्रिपाठी ने की। इस दौरान टीवी के कई सेलेब्स को उनके काम की सराहना करते हुए, अवॉर्ड दे कर उन्हें सम्मानित किया गया।

गोल्ड अवार्ड 2019

मशहूर हस्तियों ने की शिरकत :

दिव्यंका त्रिपाठी, विवेक दहिया, करण सिंह ग्रोवर, शहीर शेख, रुबीना दिलैक, शिवांगी जोशी और राजन शाही कुछ मशहूर हस्तियां थीं, जिन्होंने रेड कार्पेट पर स्टाइलिश उपस्थिति दर्ज की। Gold Awards शो में हिना खान से लेकर एरिका फर्नांडिस, मोहसिन खान, सुरभि चंदना सहित कई टीवी सेलेब्स को अपने दमदार अभिनय के चलते अवॉर्ड दिया गया।

शहीर और रिया

शहीर और रिया :

स्टार प्लस के लोकप्रिय शो 'ये रिश्ते हैं प्यार के' में अबीर और मिष्टी की भूमिकाएं निभाने वाले शहीर शेख और रिया शर्मा को बेस्ट कपल का अवार्ड मिला। शहीर ने इस दौरान नीले और भूरे रंग का सूट पहना, जबकि रिया पिस्ता हरे रंग की ड्रेस में बहुत खूबसूरत लग रहीं थी।

हिना खान

हिना खान :

हिना खान को तीन पुरस्कार मोस्ट फिट एक्ट्रेस, बेस्ट एक्टर इन ए नेगेटिव रोल पॉपुलर और टीवी पर्सनैलिटी ऑफ द ईयर से नवाजा गया। अभिनेत्री ने इस दौरान पिंक कलर की ड्रेस पहनी नज़र आईं और हमेशा की तरह उत्साहित दिखीं।

एरिका फर्नांडिस

एरिका फर्नांडिस :

स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला शो 'कसौटी ज़िन्दगी की 2' एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस को दो पुरस्कार मोस्ट स्टाइलिश दिवा और बेस्ट एक्टर फीमेल (क्रिटिक्स) अवार्ड से सम्मानित किया गया।

सुरभि चांदना

सुरभि चांदना :

वहीं 'संजीवनी 2' अभिनेत्री सुरभि चांदना को भी मोस्ट स्टाइलिश दिवा अवार्ड से सम्मानित किया गया था। गोल्डन अवार्ड्स 2019 में सुरभि गोल्डन शिमर इवनिंग गाउन पहने नजर आईं। इस दौरान वे बेहद खुश और उत्साहित नज़र आईं।

मोहसिन खान-शिवांगी जोशी

मोहसिन खान-शिवांगी जोशी :

मोहसिन खान और शिवांगी जोशी को बेस्ट एक्टर (पुरूष और महिला) का पुरस्कार मिला। शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में दोनों ही कैरेक्टर को बहुत पसंद किया जाता है।

धीरज धूपर-श्रद्धा आर्य

धीरज धूपर-श्रद्धा आर्य :

वहीं 'कुंडली भाग्य' के एक्टर धीरज धूपर और एक्ट्रेस श्रद्धा आर्य को भी बेस्ट एक्टर (पुरूष और महिला) का पुरस्कार मिला।

अर्जुन बिजलानी

अर्जुन बिजलानी :

अर्जुन बिजलानी ने अवार्ड के साथ एक तस्वीर साझा की और लिखा, “सबसे पहले सभी प्रशंसकों को धन्यवाद जिन्होंने मतदान किया। इन दोनों पुरस्कारों के लिए @ zee5 @zeetv और @vikaaskalantri को धन्यवाद। इस अवसर के लिए, @korenchampion #dancedeewane के लिए @colorstv टीम को धन्यवाद।

करण सिंह ग्रोवर

करण सिंह ग्रोवर :

लोकप्रिय शो 'कसौटी जिंदगी की' के रिबूट में करण सिंह ग्रोवर की मिस्टर बजाज की भूमिका के लिए उन्हें बेस्ट एक्टर इन ए नेगेटिव रोल पॉपुलर (मेल) अवार्ड से सम्मानित किया गया।

सनी लियोनी

सनी लियोनी :

12 वें गोल्ड अवार्ड्स में एक पुरस्कार जीतने के बाद, सनी लियोनी ने ट्वीट किया, मुझे पुरस्कार देने के लिए धन्यवाद @goldawardsTV - Icon of the year! "

दिव्यंका त्रिपाठी

दिव्यंका त्रिपाठी :

दिव्यंका त्रिपाठी की बात करें तो, उन्होंने ऑफ-शोल्डर भारी भरकम बॉलरूम गाउन पहन रखा था। उसने अपने लुक को साइड-स्वेप्ट वेवी कर्ल्स, मेकअप और क्लच के साथ पूरा किया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT