Yashvardhan Debut Movie
Yashvardhan Debut Movie Social Media
मनोरंजन

Yashvardhan Debut Movie: गोविंदा के बेटे की डेब्यू फिल्म का हुआ खुलासा, सेलेब्स की बेटी संग शेयर करेगे स्क्रीन

Deeksha Nandini

Yashvardhan Debut Movie। बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने और सबके चहेते एक्टर गोविंदा अपने बेटे यशवर्धन के एक्टिंग के करियर का श्री गणेश करने वाले हैं। खबर आ रही है कि स्टारकिड यशवर्धन बॉलीवुड में अपनी शुरुआत के लिए तैयार है और अच्छे प्रोडक्शन हाउस के साथ उन्हें अच्छी कहानी मिल गई है। इंटरव्यू के दौरान बॉलीवुड के गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा ने भी इस बात की पुष्टि की थी।

यशवर्धन- सौंदर्य आचार्य के साथ दिखेंगे स्क्रीन पर :

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, गोविंदा के बेटे यशवर्धन फिल्म 'आओ ट्विस्ट करें' नाम की फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे। इस फिल्म को खुद गोविंदा प्रोड्यूस करेंगे। फिल्म का डायरेक्टर फाइनल कर लिया गया है लेकिन अभी नाम का खुलासा नहीं किया गया है। पॉपुलर कोरियोग्राफर गणेश आचार्य की बेटी सौंदर्य आचार्य फिल्म में यशवर्धन के अपोजिट लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आएंगी। फिल्म 'आओ ट्विस्ट करें' के लिए यशवर्धन और सौंदर्य आचार्य जबरदस्त तैयारी कर रहे हैं। इस फिल्म को गणेश आचार्य को-प्रोड्यूस करेंगे। ये भी कहा जा रहा है कि यशवर्धन और सौंदर्य आचार्य को फिल्म को गणेश आचार्य डायरेक्ट कर सकते हैं। हालांकि, फिल्म से जुड़े किसी भी शख्स की तरफ से फिल्म को लेकर आधिकारिक बयान नहीं आया है।

लॉकडाउन के कारण हुआ लेट डेब्यू :

पॉपुलर एक्टर गोविंदा का बेटा यशवर्धन अपनी एक्टिंग की पारी शुरू करने वाले है। साल 2021 में एक इंटरव्यू के दौरान बॉलीवुड के एक्टर गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा ने बताया था कि उनका बेटा यशवर्धन बॉलीवुड में अपनी शुरुआत के लिए तैयार है। सुनीता आहूजा ने बताया था, 'यशवर्धन का डेब्यू लॉकडाउन के कारण लेट हो गया। हम उसके लॉन्च के बारे में कुछ लोगों से बात कर रहे हैं। हम अच्छे प्रोडक्शन हाउस और अच्छी कहानी चाहते हैं क्योंकि ये उसकी पहली फिल्म होगी। वह अपनी बॉडी बनाने, एक्टिंग सीखने, डांस करने और दूसरे काम करने में बिजी है। हम उसे जल्दी ही लॉन्च करेंगे।'

बता दें कि गोविदा के बेटे यशवर्धन ने फिल्ममेकर साजिद नाडियाडवाला के साथ असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में काम किया है। यशवर्धन ने 'ढिशूम', 'किक 2' और 'तड़प' जैसी फिल्मो में साजिद नाडियाडवाला को असिस्ट किया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT