इस कार्यक्रम में धमाल मचाने के लिए तैयार हैं गुत्थी
इस कार्यक्रम में धमाल मचाने के लिए तैयार हैं गुत्थी Social Media
मनोरंजन

इस कार्यक्रम में धमाल मचाने के लिए तैयार हैं गुत्थी, देखें Video

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। पॉपुलर 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' शो भले ही खत्म हो चुका हो, लेकिन इसके एक किरदार 'गुत्थी' ने लोगों के दिलों में जिस तरह से जगह बनाई है, लोग चाहकर भी उन्हें भुला नहीं पाए हैं, लेकिन हाल ही में गुत्थी यानी सुनील ग्रोवर को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है।

इस शो में मचाएंगे धमाल :

दरअसल, गुत्थी एक बार फिर धमाल मचाने के लिए तैयार है, लेकिन इस बार वह 'द कपिल शर्मा शो' नहीं, बल्कि कलर्स टीवी के ही सबसे धमाकेदार शो 'बिग बॉस' में एंट्री करने वाली हैं। 'बिग बॉस' में कदम रखते ही गुत्थी ने धमाल मचाना भी शुरू कर दिया। इस दौरान वो शो के होस्ट सलमान खान को भी जमकर हंसाएंगे।

सामने आया यह प्रोमो :

बता दें कि, कलर्स ने सोशल मीडिया पर एक प्रोमो शेयर किया है, जिसमें 'गुत्थी' अपनी फेमस आवाज में 'फुल खिले हैं गुलशन गुलशन' गा रही हैं। इस प्रोमो में बताया गया है कि, सुनील ग्रोवर 'गुत्थी' बनकर इस वीकेंड का वार में नज़र आएंगे। इससे जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसने लोगों का खूब ध्यान खींचा है। 'गुत्थी' का यह जबरदस्त वीडियो खुद कलर्स टीवी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है।

क्या दिखाया है प्रोमो में :

सामने आए इस प्रोमो में सुनील ग्रोवर की एंट्री वीकेंड का वार पर होगी, जहां वो गुत्थी के रूप में शो पर कदम रखते हैं। शो में एंट्री करते ही वह सलमान खान को गले लगाते हैं और फिर शुरू होता है गुत्थी का धमाल। गुत्थी के इस वीडियो पर लोग खूब रिएक्शन दे रहे हैं, साथ ही फैंस के इस रिस्पॉन्स से पता लग रहा है वह कितने खुश हैं।

विकास गुप्ता को बनाया घर का कैप्टन :

वहीं अगर शो की बात करें, तो पारस छाबड़ा सीक्रेट रूम से वापस घर आ गए और आते ही उन्होंने विशाल आदित्य सिंह व अरहान खान की पोल खोल दी। वहीं, सिद्धार्थ और पारस ने मिलकर विकास गुप्ता को घर का कैप्टन बनाया है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT