परिवार संग मनाया कार्तिक आर्यन ने अपना जन्मदिन
परिवार संग मनाया कार्तिक आर्यन ने अपना जन्मदिन Social Media
मनोरंजन

परिवार संग मनाया कार्तिक आर्यन ने अपना जन्मदिन

Author : Sudha Choubey

हाइलाइट्स :

  • 29 साल के हो गए एक्टर कार्तिक आर्यन।

  • कभी बनना चाहते थे इंजीनियर।

  • परिवार के साथ मनाया जन्मदिन।

  • कार्तिक को बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो के नाम से भी जाना जाता है।

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड के चॉकलेटी एक्टर कार्तिक आर्यन आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं। वह आज 29 साल के हो गए हैं, कार्तिक ने अपने करियर में कई बड़े सुपरस्टार्स के साथ काम किया है। ऐसे तो कार्तिक के सभी फैन हैं, लेकिन उनकी सबसे ज्यादा फैन्स महिलाएं ही हैं।

कभी बनना चाहते थे इंजीनियर :

कार्तिक को भी अंदाजा नहीं था कि, वो फिल्मों में आएंगे और वो इतने बड़े स्टार बन जाएंगे। कार्तिक फिल्मों में आने से पहले इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहे थे। उन्होंने मॉडलिंग से शुरूआत की और फिर शुरू हुआ सिलसिला स्टूडियोज के चक्कर काटने का। काफी मशक्कत के बाद उन्होंने क्रिएटिंग कैरेक्टर एक्टिंग स्कूल में दाखिला और फिर 2011 में उन्हें अपनी पहली फिल्म यानी 'प्यार का पंचनामा' मिली।

जब डायरेक्टर ने कार्तिक से मांगी थी माफी :

स्ट्रगल के दिनों में एक जाने-माने कास्टिंग डायरेक्टर ने कार्तिक से कहा था कि, उनका कुछ नहीं हो सकता। उन्हें एड और सीरियल में भी काम नहीं मिलेगा। कार्तिक ने इस बारे में एक इंटरव्यू में बताया था। कार्तिक ने बताया उनकी पहली फिल्म देखने के बाद उस डायरेक्ट ने उनसे माफी भी मांगी थी।

फेमस है उनके द्वारा निभाए गए यह किरदार :

गौरतलब है कि, कार्तिक को उनके द्वारा निभाए गए किरदारों के लिए जाना जाता है, चाहे वह ‘लुका छुप्पी’ से गुड्डू हो, ‘सोनू की टीटू की स्वीटी’ से सोनू या फिर ‘प्यार का पंचनामा’ का उनका किरदार रजत हो। फिल्मों में कार्तिक के रोल को देखकर इस बात को समझा जा सकता है कि, कार्तिक बतौर एक्टर फिल्म इंडस्ट्री में काम करना चाहते हैं।

परिवार के साथ मनाया जन्मदिन :

कार्तिक आर्यन ने कल रात अपने परिवार के साथ अपने जन्मदिन में पहुंचे। कार्तिक आर्यन ने अपना जन्मदिन अपने परिवार के साथ मनाया। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर केक काटते हुए तस्वीरें शेयर की है। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, "जब मम्मी-पापा ने बर्थडे पर सरप्राइज कर दिया।" बता दें कि, कार्तिक के परिवार ने उन्हें सरप्राइस दिया। इस दौरान उनके पेरेंट्स ने उनके बर्थडे के लिए गुब्बारे और मोमबत्तियों के साथ जगह को सजाया। उन्होंने गुब्बारों के साथ कार्तिक के बचपन की तस्वीरें भी लटकाईं।

आने वाली फिल्में :

आपको बता दें कि, कार्तिक आर्यन के पास कई प्रोजेक्ट हैं। वे बड़ी फिल्मों में कास्ट किए गए हैं। पति-पत्नी और वो, भूल भूलैया 2 और दोस्ताना 2 में लीड रोल कर रहे हैं। उनके पास इम्तियाज अली की भी एक फिल्म है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT