हार्दिक पांड्या ने की नताशा के साथ नए साल के दिन सगाई
हार्दिक पांड्या ने की नताशा के साथ नए साल के दिन सगाई Sudha Choubey - RE
मनोरंजन

हार्दिक पांड्या ने की नताशा के साथ नए साल के दिन सगाई

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। इंडियन क्रिकेट टीम के खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने बुधवार को सर्बियाई अभिनेत्री नतासा स्टेनकोविक के साथ अपनी सगाई की घोषणा की। नए साल की शुरुआत हार्दिक ने नए रिश्ते के साथ की। उन्होंने फिल्मी स्टाइल में नताशा को प्रपोज किया और सगाई कर इस नए रिश्ते की शुरुआत की।

इंस्टाग्राम पर शेयर किया पोस्ट :

26 वर्षीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने कुछ तस्वीरें और एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, "माई तेरा, तू मेरी जाने, सारा हिंदुस्तान, 01.01.2020 #engaged।"

विराट कोहली ने किया कमेंट :

भारत के कप्तान विराट कोहली, जिन्होंने 2017 में अभिनेत्री अनुष्का शर्मा से शादी की थी। उन्होंने सोशल मीडिया पर नए जोड़े को शुभकामनाएं दीं। उन्होंने कमेंट किया, "Congratulations व्हाट अ प्लीजेंट सरप्राइज विश यू Guys Time Ahead God Bless."

विराट कोहली ने किया कमेंट

लंबे समय से कर रहें हैं डेट :

हार्दिक और नताशा एक दूसरे को लम्बे समय से डेट कर रहे थे, लेकिन लोगों के सामने दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते को लेकर बात नहीं की। अब नए साल में हार्दिक ने अपने जीवन की नई शुरुआत की है। हार्दिक और नताशा के अफेयर की खबरें अगस्त से ही सोशल मीडिया पर चल रही थीं। दोनों कई बार एक साथ नजर भी आए।

कौन हैं नताशा स्टेनकोविक :

नताशा एक डांसर, मॉडल और एक्ट्रेस हैं, जो बॉलीवुड फिल्मों में पहली बार प्रकाश झा की फिल्म 'सत्याग्रह' में नजर आई थीं। उसके बाद टीवी जगत के सबसे चर्चित कार्यक्रम बिग बॉस के आठवें सीजन में आने के बाद नताशा सुर्खियों में आने लगीं और उस सीजन में वो करीब 1 महीने तक घर में रही थीं। नताशा अपने डांस नंबर्स के लिए ज्यादा जानी जाती हैं। नताशा 'बिग बॉस 8' के अलावा 'नच बलिए-9' में दिख चुकी हैं।

भारतीय नहीं हैं नताशा :

बता दें कि, हार्दिक पांड्या का दिल जिन पर आया है, वो सर्बिया की रहने वाली हैं और वो 2012 में एक्टिंग में अपना करियर बनाने के लिए भारत आई थीं। उसके बाद उन्होंने कई विज्ञापनों में काम किया और 2013 में पहली बार बॉलीवुड में कदम रखा। उसके बाद नताशा कई गानों में डांस करती हुईं नजर आईं। उनका बादशाह के साथ गाना 'डीजे वाले बाबू' काफी फेमस हुआ था।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT