इस एक्ट्रेस के प्यार में डूबे हार्दिक पांड्या
इस एक्ट्रेस के प्यार में डूबे हार्दिक पांड्या Social Media
मनोरंजन

इस एक्ट्रेस के प्यार में डूबे हार्दिक पांड्या, परिवार से मिलवाया

Author : Sudha Choubey

हाइलाइट्स :

  • पर्सनल लाइफ को लेकर एक बार फिर चर्चा में हार्दिक पांड्या।

  • अब इस एक्ट्रेस के प्यार में डूबे हार्दिक पांड्या।

  • परिवार वालों से मिलवाया।

  • पहले भी कई एक्ट्रेस से जुड़ चुका है नाम।

राज एक्सप्रेस। भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर और अपनी बिंदास जीवनशैली के लिए मशहूर हार्दिक पांड्या एक बार फिर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। हार्दिक पंड्या क्रिकेट के अलावा अक्सर अपने लव अफेयर्स के लिए चर्चा में रहते हैं। चाहे वह एली अवराम हो, ईशा गुप्ता हो या उर्वशी रौतेला हो हार्दिक पंड्या का नाम इन सभी के साथ जोड़ा गया और वह अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी चर्चा में रहे है। इन दिनों उनका नाम एक्ट्रेस नताशा के साथ जोड़ा जा रहा है।

नताशा को डेट कर रहें हैं हार्दिक :

सूत्रों की मानें, तो इन दिनों हार्दिक नताशा स्टेनकोविक के साथ डेट कर रहे हैं। खबर तो यह भी आ रही है कि, वो बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टैंकोविक से शादी कर सकते हैं। ऐसा लगता है कि, हार्दिक, नताशा को लेकर सीरियस हैं। तभी उन्होंने अपने पूरे परिवार से नताशा को मिलवाया है। इतना ही नहीं हार्दिक ने अपने चचेरे भाई बहनों से भी नताशा को मिलवाया है।

नताशा को डेट कर रहें हैं हार्दिक

कौन है नताशा स्टेनकोविक :

नताशा स्टेनकोविक भारतीय बॉलीवुड में एक मॉडल, नर्तकी व अभिनेत्री हैं। नताशा मूल रूप से सर्बिया की रहने वाली हैं। उनका जन्म सर्बिया के पोजेरवेक में हुआ था मगर वह अब मुंबई में रहती हैं। बता दें कि, नताशा इन दिनों रियलिटी शो 'नच बलिए सीजन 9' में एली गोनी के साथ देखी जा रही हैं। मुंबई आकर नताशा ने अपने करियर की शुरूआत बतौर मॉडल के रूप में की थी। वह कई एड शूट में भी नजर आ चुकी हैं। नताशा ने 'सत्याग्रह' मूवी में भी काम किया है, यह इनकी पहली फिल्म थी। इसके अलावा वह सलमान खान का शो 'बिग बॉस' में भी नज़र आ चुकी हैं।

नताशा ने शेयर की तस्वीर :

नताशा ने हाल ही में हार्दिक के जन्मदिन पर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर, एक फोटो शेयर करते हुए लिखा था कि, "मेरे सबसे अच्छे दोस्त, यह साल आपके लिए एक रोलर कोस्टर की तरह रहा...बहुत सारी अच्छी चीजें हुई और कुछ ऐसी भी, जो नहीं होनी चाहिए थी। यहीं चीजें आपको मजबूत बनाती हैं...आप हम सभी के लिए प्रेरणा की तरह हैं और वह अपने और अपने आस-पास के लोगों के लिए आपकी ओर से किए गए हर काम के लिए बेहद गर्व महसूस करती हूं।" इसके बाद से ही यह कयास लगाए जा रहें हैं कि, जल्द हो दोनों शादी के बंधन में बंधेंगे।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलिग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलिग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT