Haunted Hills Trailer launched
Haunted Hills Trailer launched Kavita Singh Rathore -RE
मनोरंजन

रोमांटिक हॉरर फिल्म 'हॉन्टेड हिल्स' का ट्रेलर हुआ लांच

Author : Pankaj Pandey

राज एक्सप्रेस। हाल ही में आरएसबीएस फ़िल्म्स के बैनर तले बनी रोमांटिक हॉरर फ़िल्म 'हॉन्टेड हिल्स' का ट्रेलर मुंबई में लांच किया गया। इस खास मौके पर फ़िल्म की स्टारकास्ट ज़ुबेर के. खान, मानसी गुप्ता, मोनिका और निर्माता नितिन दीक्षित, डायरेक्टर संजीव कुमार राजपूत मौजूद थे।

फ़िल्म का निर्माण रविकांत दीक्षित, शशिकांत दीक्षित और भंवरीलाल दीक्षित ने मिलकर किया है जबकि फ़िल्म को राइट और डायरेक्ट संजीव कुमार राजपूत ने किया है। फ़िल्म में मुख्य भूमिकाओं में कृष्णा चतुर्वेदी, डायना ख़ान, सुरेंद्र पाल सिंह, गावी चहल, मानसी गुप्ता, सनी ठाकुर और मोनिका नजर आएंगी।

फ़िल्म की कहानी एक हनीमून कपल के इर्द-गिर्द घूमती है। एक हादसे में पत्नी की मौत हो जाती है और उसकी आत्मा उसी पेंटिंग में जा बसती है, जिसे अधूरा छोड़कर वह चल बसी थी। फ़िल्म का म्यूजिक संगीत गौरव, संदीप और आसिफ़ चांदवानी ने दिया है और फ़िल्म के गीत संदीप जायसवाल, विपिन शर्मा व राहुल मेहर ने लिखे हैं। फ़िल्म का पार्श्व संगीत आसिफ़ चांदवानी ने तैयार किया है। मतीन मर्चेंट फ़िल्म के कार्यकारी निर्माता हैं और फ़िल्म का छायांकन संतोष पाल ने किया है। फ़िल्म को एडिट अज़ीम पाशा ने किया है और कोरियोग्राफ राजू रे किया है। फ़िल्म के एक्शन को कोरियोग्राफ शहाबुद्दीन शेख ने किया है।

फ़िल्म की शूटिंग मसूरी और नैनीताल में की गई है। यह फ़िल्म अगले महीने में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ट्रेलर लांच के मौके पर मौजूद डायरेक्टर संजीव कुमार राजपूत ने कहा, "हॉन्टेड हिल्स एक रोमांटिक हॉरर फ़िल्म है। मुझे पूरी उम्मीद है कि हमारी फ़िल्म सभी को पसंद आएगी।"

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT