'हैक्ड' स्क्रीनिंग
'हैक्ड' स्क्रीनिंग  Sudha Choubey - RE
मनोरंजन

फिल्म 'हैक्ड' की स्क्रीनिंग में बॉयफ्रेंड संग पहुंची हिना खान

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। टेलीविजन से बॉलीवुड फिल्मों में कदम रखने वाली अभिनेत्री हिना खान फिल्म 'हैक्ड' में नजर आने वाली हैं। उनकी यह फिल्म आज रिलीज हो चुकी है। वह इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। रिलीज से पहले विक्रम भट्ट निर्देश‍ित हैक्ड की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी और स्क्रीनिंग में टीवी और बॉलीवुड के सितारे तो पहुंचे ही थे, साथ ही स्पेशल गेस्ट भी नजर आए।

बॉयफ्रेंड रॉकी संग दिखीं हिना

बॉयफ्रेंड रॉकी संग दिखीं हिना :

फिल्म 'हैक्ड' की स्क्रीनिंग में हिना खान के बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल भी दिखाई दिए थे। ब्लैक एंड ग्रे आउटफिट में रॉकी बहुत ही हैंडसम दिख रहे हैं। बता दें कि, हिना खान अपने ब्वाफ्रेंड रॉकी जैसवाल के साथ लंबे समय से रिलेश्नशिप में हैं। दोनों की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। वहीं रॉकी के साथ अपने रिश्ते का खुलासा हिना कई बार सबके सामने कर चुकी हैं। फिल्म 'हैक्ड' के डायरेक्टर विक्रम भट्ट भी स्क्रीनिंग में अपनी बेटी के साथ पहुंचे थे।

पिंक ड्रेस में दिखीं गॉर्जेस :

अपनी फिल्म 'हैक्ड' की स्क्रीनिंग में हिना खान पिंक कलर की ड्रेस में बहुत ही गॉर्जेस लग रहीं थी। इसके साथ मिनिमल मेकउप ओपन हेयर से अपने लुक को कंप्लीट किया है। वहीं इस दौरान रॉकी ने ब्लैक टी-शर्ट, जीन्स और ब्लू ब्लेजर में नजर आए।

गुलाब का फूल पसंद हैं हिना को

गुलाब के फूल पसंद हैं हिना को :

हिना खान को गुलाब के फूल बेहद पसंद हैं और हर साल रोज डे के खास मौके पर उनके बॉयफ्रेंड तरह तरह से गुलाब देकर उन्हें सरप्राइज देते रहते हैं। आज दुनिया भर में रोज डे मनाया जा रहा है।

रॉकी संग शादी को लेकर कही यह बात

रॉकी संग शादी को लेकर कही यह बात :

फिल्म 'हैक्ड' के प्रमोशन के दौरान हिना खान ने अपनी शादी के सवाल का जवाब देते हुए कहा, 'मेरे करियर की अभी तो शुरुआत हुई है। मैं शादी के बारे में सोच भी नहीं सकती हूं। मैं अभी अपनी लाइफ में पूरी तरह सेटल भी नहीं हुई हूं। शादी तो मेरे लिए एक फॉर्मेलिटी है। हां, मैं करीब दो से ढाई साल बाद शादी के बारे में सोच सकती हूं, या शायद शादी कर लूंगी ऐसा कहना बेहतर होगा।

'हैक्ड' की कहानी :

'हैक्ड' फिल्म की बात करें, तो हिना खान की फिल्म 'हैक्ड' साइबरक्राइम पर आधारित है। फिल्म की कहानी में दिखाया जाएगा हर छोटी-बड़ी चीज को सोशल मीडिया पर शेयर करना आपके लिए खतरनाक साबित हो सकता है। हिना खान फिल्म में एक ग्लैमरस फैशन मैगजीन की एडिटर का किरदार निभाती नजर आएंगी। फिल्म का डायरेक्शन विक्रम भट्ट ने किया है।

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से मिली पहचान :

बता दें कि, स्टार प्लस का पॉपुलर टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से हिना खान को पहचान मिली। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आठ साल तक काम करने के बाद हिना ख़ान ने अपनी राह बदली है। इसके बाद वो 'बिग बॉस' के सीजन 11 में नजर आईं। हिना इस फिल्म के अलावा डिजिटल वर्ल्ड में भी कदम रख रही हैं। वह जी-5 के शो 'डैमेज्ड 2' के जरिए डिजिटल डेब्यू करेंगी। हिना से पहले भी कई टीवी एक्टर बॉलीवुड में अपना करियर बना चुके हैं। इसमें शाहरुख़ ख़ान से लेकर सुशांत सिंह राजपूत तक के नाम शामिल हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT