हिना खान की जबरदस्त डेब्यू, उनकी फिल्म 'हैक्ड' का ट्रेलर रिलीज
हिना खान की जबरदस्त डेब्यू, उनकी फिल्म 'हैक्ड' का ट्रेलर रिलीज Social Media
मनोरंजन

हिना खान की जबरदस्त डेब्यू, उनकी फिल्म 'हैक्ड' का ट्रेलर रिलीज

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। टेलीविजन एक्ट्रेस हिना खान फिल्मी दुनिया में धमाल मचाने की तैयारी में हैं। हिना खान जल्द ही विक्रम भट्ट की अपकमिंग फिल्म 'हैक्ड' में नजर आने वाली हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म का ट्रेलर बहुत ही शानदार है। फिल्म के निर्देशक हैं, विक्रम भट्ट और यह फिल्म 7 फरवरी को रिलीज होने वाली है।

कैसा है ट्रेलर :

रिलीज हुए हिना खान की फिल्म 'हैक्ड' के ट्रेलर में दिखाया गया है कि, एक 19 साल का लड़का जो कि हैकर है, वो सैम (हिना खान) के पीछे पागल रहता है। वह उसे प्रपोज करता है, लेकिन सैम इंकार कर देती है, जिसके बाद वह लड़का सैम से बदला लेने के लिए उसके सारे सोशल मीडिया अकाउंट्स हैक कर लेता है और उनकी पर्सनल चीजों को ऑनलाइन लीक कर देता है। ट्रेलर के अंत में हिना खान एक खास मैसेज देते भी दिखती हैं, जहां हैकिंग से होने वाली खतरनाक नतीजों पर बात की गई है।

हिना खान के साथ रोहन शाह मुख्य भूमिका में :

फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं अमर पी ठक्कर और कृष्णा भट्ट। यह एक थ्रिलर फिल्म है, जहां साइबर क्राइम का भयानक चेहरा सामने रखा गया है। ट्रेलर में हिना की बेहद तारीफ हो रही है। बता दें कि, हिना खान के साथ फिल्म में रोहन शाह मुख्य भुमिका निभा रहे हैं। इस फिल्म में हिना खान और रोहन शाह के अलावा मोहित मल्होत्रा और सिड मक्कर नजर आएंगे। ट्रेलर धमाकेदार है और उम्मीद की जा रही है कि, ये फिल्म सिनेमाघरों में खूब धमाल मचाने वाली है। यह फिल्म 7 फरवरी, 2020 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से मिली पहचान :

बता दें कि, स्टार प्लस का पॉपुलर टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से हिना खान को पहचान मिली। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आठ साल तक काम करने के बाद हिना ख़ान ने अपनी राह बदली है। इसके बाद वो 'बिग बॉस' के सीजन 11 में नजर आईं। हिना इस फिल्म के अलावा डिजिटल वर्ल्ड में भी कदम रख रही हैं। वह जी-5 के शो 'डैमेज्ड 2' के जरिए डिजिटल डेब्यू करेंगी। हिना से पहले भी कई टीवी एक्टर बॉलीवुड में अपना करियर बना चुके हैं। इसमें शाहरुख़ ख़ान से लेकर सुशांत सिंह राजपूत तक के नाम शामिल हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT