Hindustani Bhau News
Hindustani Bhau News Social Media
मनोरंजन

हिंदुस्तानी भाऊ के निशाने पर अनुष्का, 'बुलबुल' पर लगाया आरोप

Author : Sudha Choubey

Hindustani Bhau: बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन में बनी नेटफ्लिक्स फिल्म 'बुलबुल' हाल ही में कुछ दिनों पहले रिलीज हुई है, जिसे दर्शकों द्वारा मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है। फिल्म को अन्विता दत्त ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में राहुल बोस, तृप्ति डिमरी और अविनाश तिवारी जैसे कलाकारों ने मुख्य भूमिका निभाई है। अनुष्का की इस फिल्म पर हिंदुस्तानी भाऊ ने नाराजगी जाहिर की है।

हिंदुस्तानी भाऊ ने किया ट्वीट:

आपको बता दें कि, हाल ही में अनुष्का शर्मा की फिल्म 'बुलबुल' को लेकर बिग बॉस 13 के चर्चित कंटेस्टेंट हिंदुस्तानी भाऊ ने ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने बुलबुल पर भगवान का अपमान करने का आरोप लगाया है। हिंदुस्तानी भाऊ ने अपने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा है, "अनुष्का शर्मा की बुलबुल वेब सीरीज पर भगवान श्री कृष्ण और राधा को गंदी भाषा से अपमानित किया गया है। क्या ऐसे लोगों पर ये सरकार कार्रवाई करेगी? अब तक एकता कपूर पर कोई भी कार्रवाई क्यों नहीं की? कब तक ऐसे लोग हमारे देश को बदनाम करेंगे।"

हिंदुस्तानी भाऊ ने अपने इस ट्वीट के जरिए महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से फिल्म के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की। इतना ही नहीं, उन्होंने एकता कपूर के खिलाफ दर्ज करवाई शिकायत पर कार्रवाई नहीं होने पर सवाल उठाए हैं।

बता दें कि, हाल ही में, हिंदुस्तानी भाऊ ने ऑल्ट बालाजी वेब सीरीज 'XXX2' के एक एपिसोड में भारतीय सेना का अपमान करने के लिए टीवी और फिल्म प्रोड्यूसर एकता कपूर के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी।

बुलबुल की कहानी:

अनुष्का शर्मा की फिल्म 'बुलबुल' बंगाल की कहानी पर आधारित है। अन्विता दत्त के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में राहुल बोस, तृप्ति डिमरी और अविनाश तिवारी जैसे कलाकार महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। फिल्म में राहुल बोस डबल रोल किया है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT