'नो टाइम टू डाय' का ट्रेलर
'नो टाइम टू डाय' का ट्रेलर Sudha Choubey - RE
मनोरंजन

'नो टाइम टू डाय' का ट्रेलर जारी, जबरदस्त एक्शन करते दिखे डेनियल

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। दुनियाभर में मशहूर ब्रिटिश सीक्रेट सर्विस एजेंट जेम्स बॉन्ड 007 की सीरीज की अगली फिल्म 'नो टाइम टू डाय' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म का ट्रेलर बहुत ही शानदार है। फिल्म के ट्रेलर का काफी समय से इंतजार किया जा रहा था, क्योंकि बॉन्ड सीरीज की पिछली फिल्म 'स्पेक्टर' साल 2015 में रिलीज हुई थी।

क्या दिखाया है ट्रेलर में :

ट्रेलर की शुरुआत शानदार डायलॉग्स के साथ होती है। जब क्रेग कहते हैं- हम सबके सीक्रेट्स होते हैं। नाम पूछने पर एक बार फिर डेनियल पुराने अंदाज में कहते हैं- बॉन्ड.... जेम्स बॉन्ड...। एक और सीन में क्रेग कहते हैं, इतिहास ने उन लोगों पर रहम नहीं किया है, जो खुद को भगवान समझते हैं। ट्रेलर कई धमाकेदार एक्शन सीन से भरा हुआ है। फिल्‍म के ट्रेलर में डेनियल क्रैग का डैशिंग लुक दिखा है। वह सूट और चश्‍मा पहने अपने किसी मिशन में दिख रहे हैं। उनके साथ बॉण्ड गर्ल भी बेहद दमदार अंदाज में नजर आ रही हैं, जबकि फिल्म के विलेन भी बेहद खूंखार अंदाज में नजर आ रहा है।

ट्रेलर में डेनियल का जबरदस्त एक्शन :

फिल्म के पहले ट्रेलर में डेनियल जबरदस्त एक्शन करते नजर आए हैं। इसमें हवा बाइक और कार के स्‍टंट भी शामिल हैं। 2.35 मिनट का ये ट्रेलर धमाकेदार स्‍टंट से भरपूर है। इसे लोग भी काफी पसंद कर रहे हैं। फिल्म में डेनियल के साथ जेफ्री राइट, लाशना लिंच, रामी मलेक, ली सिडक्स का भी अहम किरदार है। फिल्म का डायरेक्शन जोजी कैरी फुकुनागा ने किया है। फिल्म यूएसए में 8 अप्रैल 2020 को रिलीज होगी, जबकि भारत में इसकी रिलीज डेट 3 अप्रैल रखी गई है।

जब विवादों में आ गई थी फिल्म :

आपको बता दें कि, बॉन्ड सीरीज की इस फिल्म की शूटिंग शुरू होने के पहले से ही विवादों में आ गई थी। इसके शुरू होने के बाद भी कई विवाद और हादसे हुए थे। मई में शूटिंग के दौरान घायल हुए डेनियल क्रेग को माइनर एंकल सर्जरी करवानी पड़ी थी। जून में पाइनवुड स्टूडियो में सेट पर विस्फोट हो गया था, जिससे सेट को काफी नुकसान हुआ था। जून 2019 में ही एक अधेड़ व्यक्ति को पाइनवुड स्टूडियो के फीमेल वॉशरूम में कैमरा छिपाने के आरोप में पकड़ा गया था।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT