सिंगर Bill Withers का निधन
सिंगर Bill Withers का निधन Social Media
मनोरंजन

सिंगर Bill Withers का निधन, परिवार ने दी जानकारी

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। एक तरफ जहां पूरी दुनिया में कोरोना के कारण लॉकडाउन चल रहा है। इसी बीच हॉलीवुड जगत से दुःखी करने वाली खबर सामने आई है। दरअसल, हॉलीवुड के मशहूर अमेरिकी गायक और गीतकार बिल विदर्स का निधन हो गया है।

परिवार वालो ने दी जानकारी:

आपको बता दें कि, सिंगर बिल विडर्स काफी समय से बीमार थे। उनका इलाज चल रहा है। इलाज के दौरान ही उन्होंने दम तोड़ा है। वह 81 साल के थे। तीन बार ग्रैमी विजेता रहे विडर्स को उनके गाने 'लीन ऑन मी' और 'लवली डे' के लिए जाना जाता है। उनके परिवार ने ही निधन की जानकारी दी है।

वहीं अगर बिल विदर्स के करियर की बात करें, तो वह तीन बार ग्रैमी अवॉर्ड को अपने नाम करने में सफल रहे थे। उन्हें 'लीन ऑन मी' और 'लवली डे' जैसे मशहूर गानों के लिए जाना जाता था। 70 के दशक में अमेरिका में बिल का कोई तोड़ नहीं था। उनके गाने इतने हिट होते थे कि, सबकी जुबान पर चढ़े रहते थे।

मशहूर हस्तियों ने जताया शोक:

बता दें कि, विदर्स के निधन पर कई मशहूर हस्तियों ने शोक जताया है। सोशल मीडिया पर उनके चाहने वाले लगातार उनकी यादें शेयर कर रहे हैं। कुछ हस्तियों ने कहा कि, अमेरिकी संगीत क्षेत्र में एक महान इतिहास का यह अंत है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT