कमल हासन की फिल्म 'इंडियन 2' के सेट पर भयानक हादसा
कमल हासन की फिल्म 'इंडियन 2' के सेट पर भयानक हादसा Sudha Choubey - RE
मनोरंजन

कमल हासन की फिल्म 'इंडियन 2' के सेट पर भयानक हादसा, 3 की मौत

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। 'इंडियन 2' जो दो दशकों के बाद सुपरस्टार कमल हासन और ace फिल्म निर्माता शंकर के पुनर्मिलन को चिह्नित करता है। यह फिल्म हमेशा किसी न किसी बात को लेकर खबरों में रही है। हाल ही में फिल्म से जुड़ी जो खबर सामने आई है, उसे सुनने के बाद कमल हासन के फैंस दुःखी हो सकते हैं। खबर यह है कि, फिल्म की शूटिंग के दौरान एक बहुत बड़ा हादसा हो गया।

'इंडियन 2' के सेट पर हादसा :

खबरों के मुताबिक, चेन्नई में अभिनेता कमल हासन की फिल्म की शूटिंग के दौरान सेट पर एक बड़ा क्रेन की चपेट में आने से करीब 3 लोगों की मौत हो गई और नौ घायल हो गए। शूटिंग चेन्नई के पास एक निजी सिनेमा स्टूडियो ईवीपी फिल्म सिटी में आयोजित की गई थी। फिल्म इंडस्ट्री के सूत्रों ने बताया है कि, इस क्रेन हादसे में अभिनेता कमल हासन को किसी प्रकार की चोट नहीं आई है और वह पूरी तरह से सुरक्षित हैं। इस हादसे में घायल लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज हो रहा है।

एएनआई ने ट्विटर पर दी जानकारी:

एएनआई के अनुसार, फिल्म के निर्देशक शंकर के निजी निर्देशक मधु (29 वर्ष), सहायक निर्देशक कृष्णा (34) और एक कर्मचारी चंद्रन (60 वर्ष) की मृत्यु हो गई है। S शंकर द्वारा निर्देशित 'इंडियन 2' में अभिनेता कमल हासन मुख्य भूमिका में हैं। सुपरहिट फिल्म 'इंडियन' का सीक्वल है।

कमल हासन ने कहा :

फिल्म के मुख्य अभिनेता कमल हासन ने हादसे के बारे में समाचार साझा करने के लिए अपने ट्विटर हैंडल का सहारा लिया। अभिनेता कमल हासन ने दुर्घटना की मौत पर शोक व्यक्त करते हुए ट्वीट किया। अस्पताल में घायलों से मिलने के बाद, कमल हासन ने कहा कि, मरीजों का इलाज पहले किया जा रहा है और जल्द ही ठीक हो जाएगा।

90 साल के व्यक्ति के किरदार में कमल हासन :

साउथ इंडियन फिल्मों के सुपरस्टार कमल हासन अपनी आने वाली फिल्म 'इंडियन 2' में 90 साल के व्यक्ति का किरदार निभाते हुए नजर आयेंगे। कमल हासन इन दिनों अपनी सुपरहिट फिल्म इंडियन के सीक्वल 'इंडियन 2' की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म में वह कुछ दमदार एक्शन सीक्वेंस भी करेंगे।

काजल अग्रवाल ने व्यक्त की संवेदना :

काजल अग्रवाल जिन्होंने तेलुगु और तमिल के साथ-साथ दक्षिण भारत में शीर्ष नायिका के रूप में अपनी एक विशेष छवि बनाई है। उन्होंने इस हादसे में मरने वालो के लिए शोक जताया है। उन्होंने अपने ट्विटर पर लिखा, "शब्द दिल के दर्द का वर्णन नहीं कर सकते हैं, जो मुझे कल रात से मेरे सहयोगियों के अप्रत्याशित, असामयिक नुकसान को महसूस कराता है। कृष्ण, चंद्रन और मधु। आपके परिवारों के लिए प्यार, शक्ति और मेरी गहरी संवेदना। मेरा भगवान वीरानी के इस क्षण में शक्ति दे।"

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT