Krish 4 में इस किरदार की होगी वापसी
Krish 4 में इस किरदार की होगी वापसी Syed Dabeer Hussain - RE
मनोरंजन

Krish 4 में इस किरदार की होगी वापसी, ऋतिक रोशन ने दिया हिंट

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन की सुपरहिट फिल्मों में उनकी 'कृष' सीरीज की फिल्मों को सबसे ज्यादा याद किया जाता है। अब तक कृष सीरीज की 3 फिल्में रिलीज हो चुकी हैं। फिल्म में दर्शकों ने ऋतिक रोशन के सुपरहीरो वाले किरदार को ज्यादा पसंद करते है। अब दर्शक कृष सीरीज की चौथी किस्त का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

निर्देशक राकेश रोशन अपने राइटर्स के साथ चौथी किस्त को दमदार बनाने में जुटे हैं। फिल्म 'कृष 4' को लेकर एक नई खबर सामने आई है। खबर है कि, अब एक ऐसे किरदार की वापसी की बात सामने आयी है, जिसकी वजह से यह फ्रेंचाइजी शुरू हुई थी। इसमें एक बार फिर एलियन जादू नजर आ सकता है।

इस किरदार की होगी वापसी:

मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के अनुसार 'कृष 4' कैरेक्टर एलियन जादू की वापसी हो सकती है। 'राकेश और ऋतिक अपने लेखकों की टीम के साथ यह विचार कर रहे हैं कि, कृष की कहानी को आगे कैसे लेकर जाना है ? उन्होंने कुछ आइडिया निकाले हैं, जिनमें से एक जादू को फिल्म में दोबारा लाना है। यह भी बताया गया है कि, इस आइडिया पर लगभग मुहर लगा दी गई है। अगर ऐसा होता है, तो 17 साल बाद एक बार फिर दर्शक जादू को देख पाएंगे।

मुंबई मिरर से बात करते हुए, ऋतिक रोशन ने भी इस बात की ओर इशारा किया है कि, कृष फ्रेंचाइजी की अगली फिल्म में जादू की वापसी हो सकती है। बता दें, 2003 में आई रेखा, प्रीति जिंटा और ऋतिक रोशन स्टारर 'कोई मिल गया' में इंद्रवर्धन पुरोहित ने जादू का किरदार निभाया था। हालांकि, एक्टर की 2014 में डेथ हो चुकी है, ऐसे में जादू का रोल कौन निभाता है यह फिल्म की कास्ट की घोषणा होने पर ही पता चलेगा।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT