ऋतिक रोशन ने शेयर किया अपने अलग-अलग अंदाज का वीडियो, हो रहा वायरल
ऋतिक रोशन ने शेयर किया अपने अलग-अलग अंदाज का वीडियो, हो रहा वायरल Syed Dabeer Hussain - RE
मनोरंजन

ऋतिक रोशन ने शेयर किया अपने अलग-अलग अंदाज का वीडियो, हो रहा वायरल

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड के हैंडसम अभिनेता ऋतिक रोशन इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। लॉकडाउन के दौरान वो नए-नए वीडियो अपने सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। हाल ही में ऋतिक रोशन ने फिर से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनका अलग-अलग किरदार नजर आ रहा है।

ऋतिक रोशन ने शेयर किया ये वीडियो:

आपको बता दें कि, ऋतिक रोशन ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके अब तक निभाए फेमस रोल का स्कैच नजर आ रहा है। खास बात यह है कि ये स्कैच एक ट्रांसपेरेंट शीट के जरिए ही दिखाई दे रहे हैं। जबकि पेपर पर बना ऋतिक का फोटो बाल्ड है। ऋतिक ने वीडियो के साथ आर्टिस्ट आरके आदिलकी तारीफ की है।

वीडियो शेयर कर कहा शुक्रिया:

बता दें कि, ये वीडियो ट्रेसिंग तकनीक के जरिए बनाया गया है। इस तस्वीर में कागज पर ऋतिक रोशन का चेहरा है और ऊपर एक ट्रांसपैरेंट पीवीसी शीट है जिस पर बहुत तरह के हेयर स्टाइल और लुक्स बने हुए हैं। ऋतिक रोशन ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा है, "बहुत सफाई से इसे किया गया है, मिस्टर आरके आदिल। इसके लिए बहुत-बहुत शुक्रिया।"

वहीं अगर ऋतिक रोशन के वर्क फ्रंट की बात करें, तो ऋतिक रोशन पिछले साल 'वॉर' में मुख्य भूमिका में नजर आए थे। इस फिल्म ने दर्शकों का दिल जितने के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर भी खूब धमाल मचाया था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ रुपये से भी ज्यादा की कमाई की थी।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT