हर्षित सक्सेना
हर्षित सक्सेना  Pankaj Pandey
मनोरंजन

सलमान खान के लिए गाना चाहता हूं - हर्षित सक्सेना

Author : Pankaj Pandey

राज एक्सप्रेस। वेलकम बैक, मर्डर 2, सुपर नानी और तीस मार खां जैसी फिल्मों में एज कंपोजर और सिंगर के तौर पर काम कर चुके हर्षित सक्सेना आज कल अपनी अगली फिल्म 'सब कुशल मंगल' को लेकर काफी उत्साहित हैं जो कि 3 जनवरी 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। फ़िल्म में अक्षय खन्ना, प्रियांक शर्मा और भोजपुरी स्टार रवि किशन की बेटी रीवा किशन नजर आएंगी।

37 साल बाद बप्पी दा और ऊषा जी एक साथ आ रहे हैं

फ़िल्म के म्यूजिक डायरेक्टर हर्षित सक्सेना का मानना है कि, उन्होंने फ़िल्म में हर तरह के सांग्स कंपोज़ किये हैं फिर चाहे रोमांटिक सांग, फोक सांग हो या फिर आइटम नंबर और उन्हें पूरी उम्मीद है कि फ़िल्म के सभी सांग्स दर्शकों को जरूर पसंद आएंगे। इसके अलावा फिल्म का टाइटल सांग बप्पी लाहिरी और ऊषा उत्थुप ने गाया है। पूरे 37 साल बाद यह जोड़ी एक साथ गाना गा रही है।

बप्पी दा और ऊषा जी के रीयूनियन के बारे में हर्षित कहते हैं-

"मैं जब बप्पी दा के पास फ़िल्म के टाइटल सांग को लेकर गया तो उन्होंने तुरंत हां कह दिया। फिर मैंने उन्हें कहा कि हम चाहते हैं कि ऊषा जी आपके साथ यह गाना गाएं तो वो काफी खुश हुए और उन्होंने तुरंत ऊषा जी को फ़ोन किया और कहा कि हम साथ में एक गाना गा रहे हैं।"

फराह खान ने मौका दिया

इंडस्ट्री में मुझे पहला मौका फराह खान जी ने दिया था। उनकी फिल्म तीस मार खां में पहली बार मैंने एक सांग को अपनी आवाज दी थी। उसके बाद मर्डर 2 के लिए मुझे मुकेश भट्ट जी ने भी मौका दिया और उस फिल्म का भी गाना काफी हिट हुआ। उस फिल्म के लिए मुझे अवार्ड भी मिला था और कई अवार्ड्स में नॉमिनेशन भी मिले थे।

प्रीतम दा को पसंद करता हूं

मैं प्रीतम दा को बहुत पसंद करता हूं। मुझे लगता है कि उनका म्यूजिक कमर्शियल होता है। मुझे एक बार मुकेश भट्ट जी ने कहा था कि कोई भी सांग अगर आपको 30 सेकंड में पसंद आ जाये, वहीं सांग हिट होता है क्योंकि आज कल लोगों को पास ज्यादा समय नहीं है। प्रीतम दा के भी म्यूजिक की यही खास बात होती है कि उनका म्यूजिक भी आपको 30 सेकंड में ही पसंद आ जाता है। मेरे हिसाब से प्रीतम दा वर्सटाइल म्यूजिक कंपोजर हैं जो कि हर तरह के सांग कंपोज करने में माहिर हैं और इसलिए ही मैं उन्हें काफी पसंद करता हूं।

सलमान भाई के लिए बनाए हैं सांग्स

मैं सलमान भाई के लिए गाना चाहता हूं। मैंने उन्हें माइंड में रखकर काफी सांग्स बनाए हैं। मुझे पूरी उम्मीद है कि उन्हें मेरे बनाये हुए सांग्स जरूर पसंद आएंगे। उन्हें जिस तरह के सांग्स पसंद हैं जैसे की तेरे मस्त-मस्त नैन या फिर दिल दिया गल्लां। इसी तरह के सांग्स मैंने तैयार किये हैं। मैं बस सलमान भाई से सही समय पर सही जगह पर मिलने का इंतजार कर रहा हूं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT