कंगना रनौत की बॉलीवुड कपल तो धमकी
कंगना रनौत की बॉलीवुड कपल तो धमकी Social Media
मनोरंजन

'घर में घुसकर मारूंगी'– कंगना रनौत की बॉलीवुड कपल को धमकी

Akash Dewani

राज एक्सप्रेस। अभिनेत्री कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक बॉलीवुड कपल के बारे में बात की, जो उनकी 'जासूसी' कर रहा था। उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया, लेकिन सोशल मीडिया को यकीन हो गया कि कंगना रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के बारे में बात कर रही हैं। लेकिन आज भी कंगना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर साझा किए गए एक अन्य नोट में वापस से उसी जोड़े को निशाने में लेते हुए बिगड़े बोल के साथ कहा कि तुम्हारा पाला किसी देहाती के साथ नहीं पड़ा है, मैं घर में घुसकर मारूंगी

अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में नोट लिखते हुए कल के नोट के अनुसार चिंता कर रहे अपने प्रशंसकों को कंगना ने कहा कि

"वे सभी जो मेरे बारे में चिंता करते हैं कृपया जान लें कि कल रात से मेरे आस-पास कोई संदिग्ध गतिविधि नहीं है, कोई मेरा पीछा नहीं कर रहा है, कैमरे के साथ या बिना कैमरे के... "

जिस जोड़े के बारे में कंगना ने कल बात की थी उन पर आज भी हमला करते हुए उन्होंने कहा कि

"देखो जो भूत लातों से मानते हैं वो तो सिर्फ लातें से ही मानते हैं...गैंग चंगु मंगू को संदेश: बच्चों तुम्हारा किसी देहाती से पला नहीं पड़ा सुधर जाओ नहीं तो... घर में घूम के मारूंगी... और जिन्को लगता है कि मैं पागल हूं तुमको ये तो पता है कि मैं पागल हूं लेकिन ये पता नहीं है कि कितने बड़े वाली हूं..."

एक बॉलीवुड कपल पर लगाया था जासूसी का आरोप

कल कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक लंबा नोट साझा किया था, जिसमे उन्होंने बताया था कि कैसे एक अभिनेता द्वारा उनका पीछा किया जा रहा है, जो एक बार खुद बिना बुलाए उसके दरवाजे पर आ गया था और उस अभिनेता ने कंगना के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश भी की थी।

कंगना ने यह भी आरोप लगाया कि अभिनेता की पत्नी अपने पति की हरकतों से अच्छी तरह वाकिफ है, लेकिन वह उन्हें खत्म करने के बजाय अपने पति के व्यवहार का समर्थन कर रही है। सोशल मीडिया की जनता ने उनकी बातों से उस बॉलीवुड दंपत्ति का नाम का पता लगाना शुरू किया तो रेडिट नाम के सोशल मीडिया प्लेटफार्म के यूजर्स ने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के नाम का अनुमान लगाया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT