Indra Kumar News
Indra Kumar News Social Media
मनोरंजन

इंदर कुमार की पत्नी का नेपोटिज्म पर खुलासा, शाहरुख- करण पर लगाए आरोप

Sudha Choubey

इंदर कुमार का बीते साल 2017 में कार्डियक अरेस्ट के चलते निधन हो गया था। इंदर कुमार ने 1990 में आई फिल्म ‘मासूम’ से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी। लेकिन इन्हें ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ सीरियल के मिहीर के नाम के किरदार से ज्यादा प्रसिद्धि मिली। बिना किसी सपोर्ट के इन्होंने कई शानदार फिल्में की और फैन्स के दिल में जगह बनाने में कामयाब हुए। हाल ही में इंदर की पत्नी ने एक किस्सा शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि, इंदर किस तरह फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म का शिकार हुए थे।

इनपर लगाया आरोप:

आपको बता दें कि, अभिनेता इंदर कुमार की पत्नी पल्लवी ने निर्देशक करण जौहर और एक्टर शाहरुख खान दोनों पर बेहद गंभीर आरोप लगाए हैं और सरकार से इंडस्ट्री में मौजूद नेपोटिज्म के खिलाफ एक्शन लेने की बात भी कही है। पल्लवी का कहना है कि, करण जौहर और शाहरुख खान ने उनके पति इंदर कुमार को पहले काम का दिलासा दिया और बाद में उनका फोन नंबर तक ब्लॉक कर दिया।

पल्लवी ने किया खुलासा:

पल्लवी ने खुलासा करते हुए बताया कि, "इन दिनों हर कोई वंशवाद की बात कर रहा है। सुशांत सिंह राजपूत की तरह मेरे पति ने भी अपने दम पर नाम कमाया था। 90 के दशक में वह अपने करियर के शीर्ष पर थे। मुझे याद है कि, निधन से पहले वे दो लोगों के पास काम मांगने गए थे। वह पहले से ही छोटे-मोटे प्रोजेक्ट कर रहे थे, लेकिन वह अपनी शुरुआत की तरह बड़ी फिल्में चाहते थे। वह करण जौहर के पास गए। मैं भी उनके साथ थी। मेरे सामने यह सब हुआ।"

ब्लॉक कर दिया नंबर:

उन्होंने कहा कि, करण जौहर ने उन्हें अपनी वैन के बाहर करीब 2 घंटे इंतजार करवाया और फिर बुलाकर कहा कि, फिलहाल उनके पास इंदर के लिए कोई काम नहीं हैं, लेकिन वो उनकी मैनेजर गरिमा से टच में रहें। पल्लवी ने बताया, ''इस मुलाकात के करीब 15 दिन बाद तक तो हमारा फोन उठाया गया उसके बाद हमारे नंबर को ब्लॉक कर दिया गया।''

शाहरुख खान को लेकर कही यह बात:

शाहरुख खान से इंदर की मुलाकात को याद करते हुए पल्लवी लिखती हैं- इंदर के साथ ऐसा ही व्यवहार मिस्टर शाहरुख खान की ओर से किया गया। वे इंदर से मिले और कहा कि एक सप्ताह में कॉल करेंगे। फिलहाल कोई काम नहीं है। यह सब फिल्म 'जीरो' के सेट पर हुआ। बाद में उन्हें उनकी मैनेजर पूजा के संपर्क में बने रहने के लिए कहा गया। लेकिन उसने भी वही किया, जो गरिमा ने किया था।

इंदर ने की थीं तीन शादी:

जानकारी के लिए आपको बता दें कि, इंदर कुमार ने तीन शादियां की थीं। 2003 में इंदर ने डायरेक्टर राज करिया की बेटी सोनल से शादी की थी। लेकिन पांच महीने बाद ही उनका तलाक हो गया। दोनों की खुशी नाम की एक बेटी है। दूसरी शादी 2009 में कमलजीत कौर नाम की लड़की से हुई, जो दो महीने बाद टूट गई। इसके बाद उन्होंने पल्लवी सराफ से तीसरी शादी की। दोनों की एक बेटी है, जिसका नाम सावन है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT