ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा है "RIP Sonam"
ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा है "RIP Sonam" Social Media
मनोरंजन

भारतीय रॉक बैंड परिक्रमा के गिटारिस्ट सोनम शेरपा का निधन

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। भारतीय रॉक बैंड परिक्रमा के प्रमुख गिटारिस्ट सोनम शेरपा का पश्चिम बंगाल के कुर्सेओंग में 48 साल की उम्र में निधन हो गया है। खबरों के मुताबिक, सोनम शेरपा का निधन कार्डियक अरेस्ट के कारण हुआ है। बैंड के संस्थापक सदस्यों में से एक, शेरपा एक आगामी फिल्म के लिए गाने रिकॉर्ड करने के लिए शहर में थे।

विशाल ददलानी ने संवेदना व्यक्त की :

संगीत संगीतकार विशाल ददलानी ने सोशल मीडिया पर शेरपा की मौत पर अपनी संवेदना व्यक्त की। उन्होंने लिखा, "आप हमेशा दयालु हृदय थे। काश हम एक साथ और अधिक समय बिताते, यार। काश कि, हम एक साथ और अधिक गेम खेलते। काश मैं तुम्हारे साथ बाहर रहता, जबकि अभी भी समय था। काश मैं तुम्हारी पत्नी और बच्चे को जानने के लिए तैयार होता, तो मैं उन्हें आज बता सकता था, तुम महान व्यक्ति थे। मुझे बिलीव नहीं हो रहा है कि, आप चले गए हैं, #SonamSherpa."

एहसान ने जताया शोक :

परिक्रमा बैंड की शुरुआत :

परिक्रमा बैंड की शुरुआत 1991 में दिल्ली में सुबीर मलिक (कीबोर्ड), नितिन मलिक (स्वर), चिंतन कालरा (बास), प्रशांत बहादुर (गिटार), राहुल मल्होत्रा और शेरपा ने की थी। परिक्रमा भारत के सबसे पुराने रॉक बैंड में से एक थी। बैंड के हिट्स जैसे बट इट रेनड, टियर्स ऑफ द विजार्ड और एम आई ड्रीमिंग के लिए लोकप्रिय शेरपा ने भारत और दुनिया भर में 3,000 से अधिक संगीत कार्यक्रम में परफॉर्मेंस दी हैं।

बैंड के मेंबर मलिक ने कहा :

बैंड के एक मेंबर मलिक ने कहा, "मैंने कुछ मिनट पहले खबर सुनी थी। मैं खुद सदमे की स्थिति में हूं और अपने घर पर नई दिल्ली में मृतक के घर परपरिवार से मिलने के लिए गया हूं।" सोनम आने वाली फिल्म के लिए संगीत रिकॉर्ड करने के लिए कुर्सेओंग में थे। मुझे बताया गया है कि, उन्हें वहां एक बड़े पैमाने पर कार्डिएक अरेस्ट का सामना करना पड़ा। यह अभी इस चरण में स्पष्ट नहीं है कि, अंतिम संस्कार कहां किया जाएगा।"

ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा है "RIP Sonam"

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT