सरगम कौशल बनी मिस वर्ल्ड 2022
सरगम कौशल बनी मिस वर्ल्ड 2022 Akash Dewani-RE
मनोरंजन

खत्म हुआ भारत का 21 साल का इंतजार, सरगम कौशल बनी मिसेज वर्ल्ड 2022

Raj News Network

भारत। भारत का 21 साल पुराना इंतजार अब खत्म हो चुका हैं। जी हां, 21 साल पुराना इंतजार। सरगम कौशल ने जीत लिया है मिसेज वर्ल्ड 2022 का टाइटल। इस टाइटल का इंतजार भारत को 21 सालो से था। 21 साल पहले यह टाइटल अदिति गोवित्रिकर ने अपने नाम किया था। मिसेज वर्ल्ड बनने से पहले सरगम ने इसी साल मिसेज इंडिया का खिताब भी अपने नाम किया था। यह पल तमाम देशवासियों के लिए गर्व और इमोशनल है। सरगम कौशल को जब मिसेज वर्ल्ड 2022 का ताज पहनाया गया तो वह भी इमोशनल हो गई थी। वह स्टेज पर रोते हुए दिखी। शो में कई बॉलीवुड स्टार्स भी आए हुए थे जिन्होंने उनको शुभकामनाएं दी और वह भी इमोशनल हो गए थे। मिसेज वर्ल्ड 2022 का आयोजन अमेरिका में किया गया था, जहां पर काफी बॉलीवुड स्टार्स ने भी शिरकत की थी।

सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर दी सुभकमनाएं

सोहा अली खान, अदिति गोवित्रिकर, विवके ओबेरॉय और मोहम्मद अजहरुद्दीन जैसे सेलेब्स ने सरगम को बधाईयां दी। अदिति गोवित्रिकर ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी डाली जिसमे अदिति ने खुद की 21 साल पहले की तस्वीर और सरगम कौशल की तस्वीर का कॉलेज बना के लिखा "सरगम को तहे दिल से शुभकामनाएं। आखिरकार यह खिताब वापिस भारत आ ही गया जिसका मैं भी एक हिस्सा हूं", बतादे कि, अदिति गोवित्रिकर ने ही 21 साल पहले यह खिताब अपने नाम किया था और भारत की शान को बढ़ाया था। अदिति से पहले मिसेज वर्ल्ड का टाइटल किसी भी भारतीय महिला ने नहीं जीता था। सरगम महज दूसरी महिला है यह खिताब जीतने वाली।

अदिति गोवित्रिकर ने सरगम को बधाईयां दी

कौन हैं सरगम कौशल

सरगम कौशल जम्मू कश्मीर की रहने वाली हैं। सरगम मिस इंडिया 2022 का खिताब भी जीत चुकी हैं। सरगम पेशे से शिक्षक और मॉडल हैं। सरगम की शादी 2018 में हुई थी। बचपन से ही सरगम को ब्यूटी पीजेंट में भाग लेने का शौक था। सरगम कौशल ने अमेरिका के लास वेगास में मिसेज वर्ल्ड का खिताब जीत कर भारत का नाम ऊंचा किया।

सरगम कौशल

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT