'इनसाइड एज' के दूसरे सीजन के लिए तैयार हो जाइए
'इनसाइड एज' के दूसरे सीजन के लिए तैयार हो जाइए Social Media
मनोरंजन

'इनसाइड एज' के दूसरे सीजन के लिए तैयार हो जाइए, आज होगा रिलीज

Author : Sudha Choubey

हाइलाइट्स :

  • 'इनसाइड एज' का दूसरा सीजन आज होगा रिलीज

  • भाईसाहब के किरदार से उठा पर्दा

  • क्रिकेट की दुनिया की शानदार कहानी

  • ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है

राज एक्सप्रेस। साल 2017 में क्रिकेट को लेकर आई वेब सीरीज़ 'इनसाइड एज' काफी चर्चा में रही थी। इसकी सफ़लता को देखते हुए मेकर्स अब दूसरे सीज़न को लेकर तैयार हैं। अमेजन प्राइम वीडियो ने आज अमेजन ओरिजनल श्रृंखला इनसाइड एज के दूसरे सीजन के शुभारंभ की घोषणा कर दी है। इस सीरीज को आज रात 12 बजे रिलीज कर दिया जाएगा। यह सीरीज कितने एपिसोड में प्रसारित की जाएगी ये, तो सीरीज के रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा।

भाईसाहब के किरदार से उठा पर्दा :

आपको बता दें कि, पिछले सीजन के कई एपिसोड्स में 'भाईसाहब' का नाम सुनने में आता है। जिनका चेहरा अब तक नहीं दिखाया गया था, लेकिन इस सीजन में भाईसाहब का किरदार आमिर बशीर अदा करने जा रहे हैं। वहीं सपना पब्बी के रूप में भी एक नया चेहरा सीरीज में जोड़ा गया है। वह वायु राघवन के किरदार में तनुज विरवानी की नई प्रेमिका के रूप में देखी जाएंगी।

'इनसाइड एज' के स्टार कास्ट

यह किरदार आएंगे नजर :

'इनसाइड एज' के दूसरे सीजन के मुख्य कलाकारों की बात करें, तो इसमें आमिर बशीर, सपना पब्बी, और मार्कंड देशपांडे शामिल हैं। यही नहीं, पहले सीजन की दमदार स्टार कास्ट दूसरे सीजन में भी अपना जादू बिखेरने के लिए तैयार है, जिसमें विवेक ओबेरॉय, ऋचा चड्डा, अंगद बेदी, तनुज विरवानी, सिद्धांत चतुर्वेदी, अमित स्याल और सयानी गुप्ता शामिल हैं।

क्रिकेट की दुनिया शानदार कहानी :

'इनसाइड एज' सीजन 2 में आपको क्रिकेट की दुनिया का और मजा मिलने वाला है, क्योंकि पहले सीजन में जहां अधिकतर लीग फिक्सिंग पर ध्यान दिया गया था। इस सीजन में कुछ और नया देखने को मिल सकता है। पिछले सीजन में सबसे बड़ा सस्पेंस ये था कि, विक्रांत धवन (विवेक ओबेरॉय) को अंत में इस तरह से दिखाया गया था कि, जैसे वो मर गया हो। हालांकि सीजन 2 के ट्रेलर से साफ हो गया है कि, वह जिंदा है और अपने भाईसाहब से बदला लेने आएगा।

निर्देशक गुरमीत सिंह ने बताया :

सीरीज के निर्देशक गुरमीत सिंह ने बताया कि, इस सीरीज में वास्तविक क्रिकेट मैच दिखाना हमारे लिए बहुत चैलेंजिंग था। इसके लिए हमने एक ओरिजिनल ब्रॉडकास्ट टीम के साथ वास्तविक मैच फिल्माए। हमारे कलाकार भी इतने काबिल हैं कि, उन्होंने भी असली क्रिकेट खेला। तनुज और अंगद के बल्ले से निकले छक्के एकदम असली हैं, साथ ही सिद्धांत और अमित ने जो विकेट झटके, वो भी एक दम वास्तविक हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT