Irrfan Khan
Irrfan Khan Social Media
मनोरंजन

अम्मा मुझे लेने आई है कह कर फिर कुछ नहीं बोले इरफान खान

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड में संजीदा अभिनय के लिये मशहूर इरफान खान ने अपने जीवन के अंतिम क्षणों में अपनी मां को याद करते हुए इस दुनिया को अलविदा कह दिया। उन्होंने अपने आखिरी वक्त पर अपनी माँ को याद किया।

लंबे समय से बीमारी से जूझ रहे थे इरफान:

इरफान दो साल से न्यूरो इंडोक्राइन ट्यूमर जैसी खतरनाक बीमारी से जूझ रहे थे। यह एक प्रकार का कैंसर है, जो शरीर के विभिन्न हिस्सों को प्रभावित करता है। इरफान को तबीयत बिगड़ने के बाद मंगलवार को कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनकी आंतों में संक्रमण की दिक्कत हुई थी। इरफान पिछले साल ही लंदन में इलाज करवा कर स्वदेश लौटे थे।

आखिरी वक्त में माँ को किया याद

कुछ दिनों पहले ही इरफान की मां का देहांत हुआ था, लेकिन लॉकडाउन के कारण वो उनके अंतिम दर्शन के लिए भी नहीं जा पाए थे। इरफान ने वीडियो कॉल के जरिए अपनी मां को आखिरी बार देखा था।

ये था इरफान खान का आखिरी शब्द:

ऐसा बताया जाता है कि, इरफान खान अपनी मां के बेहद करीब थे और उन्हें बहुत प्यार करते थे। उनकी मां का जाना उन्हें कहीं न कहीं बेहद दुःखी कर रहा था। बताया जा रहा है कि, अपने आखिरी वक्त में इरफान ने अपनी पत्नी सुतापा से कहा कि, उनसे मिलने मां आई हैं।

देखो वो मेरे साथ बैठीं हैं, अम्मा मुझे लेने आई हैं...इरफान की बात सुनकर उनकी पत्नी रोने लगी थीं और यही वो शब्द थे, जिनके बाद इरफान इस दुनिया को अलविदा कह गये।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT