फिल्म 'इत्तेफाक़' अब चाइना में
फिल्म 'इत्तेफाक़' अब चाइना में  Social Media
मनोरंजन

चाइना में 25 अक्टूबर को रिलीज होगी फिल्म 'इत्तेफाक़'

Author : Pankaj Pandey

राज एक्सप्रेस। बीते साल 2017 में अभय चोपड़ा द्वारा निर्देशित फिल्म 'इत्तेफाक़' अब चाइना में रिलीज होने जा रही है। यह फिल्म 25 अक्टूबर 2019 को चाइना में रिलीज होगी। फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा, सोनाक्षी सिन्हा और अक्षय खन्ना लीड रोल में थे।

निर्देशक अभय चोपड़ा का कहना :

चायना में फिल्म रिलीज को लेकर उत्साहित निर्देशक अभय चोपड़ा ने कहा," फिल्म इत्तेफाक को भारत में बढ़िया रिस्पांस मिला था। अब हम इस फिल्म को चीन में दर्शकों के सामने पेश करने के लिए गर्व महसूस कर रहे हैं। एक फिल्म निर्माता के रूप में इस कहानी को नए दर्शकों के सामने पेश करने में सक्षम होना एक सम्मान की बात है। सिनेमा में भाषाओं और संस्कृतियों को पार करने की क्षमता होती है, हमें उम्मीद है कि, फिल्म दर्शकों को पसंद आएगी और हम अधिक लोगों का मनोरंजन के लिए तत्पर हैं।"

भारत में इस दिन हुई थी रिलीज :

बता दें कि, फिल्म 'इत्तेफाक़' भारत में 3 नवंबर, 2017 को रिलीज़ हुई थी। फिल्म की रहस्यमयी शैली को ध्यान में रखते हुए, मेकर्स ने इसे लगभग 100 मिनट की थ्रिलर बनाने में कड़ी मेहनत की थी।

रेड चिलीज एंटरटेनमेंट, बीआर स्टूडियो और धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित फिल्म 'इत्तेफाक़' 25 अक्टूबर 2019 को चाइना के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT