जावेद जाफरी ने ट्विटर छोड़ने का लिया फैसला
जावेद जाफरी ने ट्विटर छोड़ने का लिया फैसला Social Media
मनोरंजन

ट्रोलिंग से परेशान होकर जावेद जाफरी ने ट्विटर छोड़ने का लिया फैसला

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड अभिनेता जावेद जाफ़री फिल्मों में अपनी एक्टिंग के साथ-साथ बेबाकी बयान के लिए भी जाने जाते हैं। देश में चल रहे समसामयिक मुद्दों पर अकसर जावेद जाफरी अपने विचार रखते हैं। हालांकि, कई बार वह अपने ट्वीट या सोशल मीडिया पोस्ट के लिए ट्रोल भी किये जाते हैं। हाल ही में जावेद जाफरी ने एक ऐसा ट्वीट किया है, जिससे वो सुर्खियों में आ गए हैं।

जाफ़री ने लिया ट्विटर छोड़ने का फैसला :

बता दें कि, जावेद जाफ़री ने माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट पर मिलने वाली नफरत के कारण ट्विटर छोड़ने के फैसले की घोषणा की है। वो इस मौजूदा नफरत और ट्रोलर्स को बर्दाश्त नहीं कर पा रहे हैं। इसलिए वो सोशल मीडिया को छोड़ रहे हैं।

क्या लिखा है जावेद जाफ़री ने :

जावेद जाफ़री ने रविवार शाम को ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा, "नफरत और ट्रोलिंग को और नहीं झेल सकता। स्थिति सुधरने तक सोशल मीडिया से जा रहा हूं। आशा करता हूं कि, चीजें जल्दी ठीक होंगी, इंशाअल्लाह। #indiafirst #jaihind."

लोग दे रहें हैं जमकर रिएक्शन :

जावेद जाफरी के इस ट्वीट पर लोग जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। इसके अलावा कई सेलिब्रिटीज भी जावेद जाफरी के इस फैसले पर उन्हें सलाह दे रहे हैं कि, वे ट्रोलर्स को ब्लॉक कर दें और अनदेखा करें, लेकिन सोशल मीडिया पर प्लेटफॉर्म न छोड़ें। जावेद जाफरी का यह ट्वीट खूब वायरल भी हो रहा है।

एक यूजर ने लिखा ऐसा मत कीजिए :

एक दूसरे यूजर ने लिखा, "आप कृपया ऐसा मत कीजिए। हम भी आज इसका सामना कर रहे हैं। आप जैसे लोगों के चलते ही हमें लगातार लड़ते रहने का बल मिलता है। आपका यहां से जाना हम जैसे लोगों के लिए दिल तोड़ने वाला होग। कृपया आप अपने फैसले पर दोबारा सोचें।"

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT