बिग बॉस से बदली असीम रियाज किस्मत
बिग बॉस से बदली असीम रियाज किस्मत Social Media
मनोरंजन

बिग बॉस से बदली असीम रियाज की किस्मत, जैकलीन संग आएंगे नजर

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। कलर्स का पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' को खत्म हुए एक महीना भी नहीं हुआ है, लेकिन शो में नजर आ चुके कंटेस्टेंट पहले से ही स्टारडम की राह पर हैं। शो से पॉपुलर हो चुके असीम रियाज जल्द ही बॉलीवुड स्टार जैकलीन फर्नांडीज के साथ एक म्यूजिक वीडियो में दिखाई देने वाले हैं। दोनों सितारों ने अपने प्रशंसकों को सूचित करने के लिए इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है।

जैकलीन ने शेयर किया बूमरैंग वीडियो :

अभिनेत्री जैकलीन ने एक बूमरैंग वीडियो शेयर किया जिसमें लिखा, "यहां हम चलते हैं"। इसे असीम ने एक तस्वीर साझा किया था, जिसमें दोनों को एक डांस स्टूडियो में डांस की रिहर्सल करते हुए दिखाई दे रहे हैं। सामने आए इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

तनिष्क बागची द्वारा बनाया गया है गाना :

जानकारी के अनुसार, टी सीरीज के भूषण कुमार द्वारा निर्मित मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के अनुसार, यह एक लोक गीत है, जिसे संगीत संगीतकार तनिष्क बागची द्वारा आधुनिक बनाया गया है। इसे नेहा कक्कड़ ने गाया है और संगीत वीडियो निर्देशक जोड़ी राधिका राव और विनय सप्रू द्वारा शूट किया जाएगा। कोरियोग्राफर शबीना खान डांस डिपार्टमेंट संभाल रही हैं।

आपको बता दें कि, इससे पहले एक और खबर आई थी, जिसमें कहा जा रहा था कि, आसिम को करण जौहर लॉन्च करने वाले हैं, जिसमें शाहरुख खान की बेटी सुहाना के भी लॉन्चिंग की बात सामने आई थी। हालांकि, प्रोड्यूसर ने इस खबर को सिरे से नकार दिया है।

पहले भी म्यूजिक वीडियो में आ चुकी हैं नजर :

अगर जैकलीन के काम की बात करें, तो जैकलीन साल 2016 में म्यूजिक वीडियो 'जीएफ बीएफ' में नजर आई थीं। अब करीब चार साल बाद फिर एक बार म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगी। वहीं अगर फिल्म की बात करें, तो वो आखिरी बार साहो में नजर आईं थीं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT