Gunjan Saxena: जाह्नवी की गुंजन सक्सेना का टीज़र
Gunjan Saxena: जाह्नवी की गुंजन सक्सेना का टीज़र Social Media
मनोरंजन

Gunjan Saxena: जाह्नवी की गुंजन सक्सेना का टीज़र, OTT पर होगी रिलीज

Author : Sudha Choubey

Gunjan Saxena: बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री जाह्नवी कपूर काफी समय से अपनी आने वाली फिल्म 'गुंजन सक्सेना' को लेकर चर्चा में बनी हुईं हैं। मेकर्स ने इस फिल्म का टीज़र जारी कर दिया है। फिल्म के टीज़र में 'गुंजन सक्सेना' का परिचय दिखाया है। फिल्म के टीजर को सोशल मीडिया पर अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

कैसा है टीज़र:

रिलीज हुई इस टीज़र में गुंजन सक्सेना की रियल लाइफ स्टोरी बताई गई है। इस वीडियो में जान्हवी ने वॉइस ओवर दिया है और वीडियो में रियल गुंजन सक्सेना पर वीडियो दिखाया गया है। इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी, अंगद बेदी, विनीत कुमार, मानव विज और आयेशा रज़ा मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

जाह्नवी ने शेयर किया टीज़र:

बता दें कि, अभिनेत्री जाह्नवी कपूर ने अपने सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर अपनी फिल्म 'गुंजन सक्सेना' के टीज़र को शेयर किया है। उन्होंने इसका टीज़र शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल, यह मेरे लिए सिर्फ एक फिल्म नहीं है- इसने मुझे खुद में आत्मविश्वास करना सिखाया है। उनकी जर्नी मैं आप लोगों से शेयर करना चाहती हूं। जो लड़की अपना सपना पूरा करने के लिए सिंपल राह चुनती है। गुंजन सेक्सना जल्द रिलीज़ होगी नेटफ्लिक्स पर।"

ओटीटी प्लेटफार्म पर होगी रिलीज:

आपको बता दें कि, जाह्नवी कपूर की आने वाली फिल्म गुंजन सक्सेना ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज की जाएगी। करगिल गर्ल गुंजन सक्सेना की कहानी को देखने के लिए फैन्स में काफी एक्साइटमेंट है। बता दें कि, जान्हवी कपूर की यह फिल्म 24 अप्रैल को रिलीज होनी थी, हालांकि, लॉकडाउन के चलते यह फिल्म रिलीज नहीं पाई। इस कारण अब इसको नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा।

नेटफ्लिक्स ने भी दी जानकारी:

नेटफ्लिक्स ने फिल्म का फ़र्स्ट लुक शेयर करते हुए लिखा है, "एक असाधारण लड़की, असाधारण यात्रा, गुंजन सक्सेना- द कारगिल गर्ल आ रही है। जल्द ही।" गुंजन सक्सेना भारतीय वायु सेना की पायलट 'गुंजन सक्सेना' की बायोपिक है। इस किरदार को जाह्नवी कपूर ने निभाया है। गुंजन के पिता के किरदार में पंकज त्रिपाठी हैं। फिल्म का निर्देशन शरण शर्मा ने किया है।

कौन है गुंजन सक्सेना:

वहीं अगर गुंजन सक्सेना के बारे में बता करें, तो गुंजन सक्सेना ने 1999 में कारगिल की लड़ाई के वक्त अपनी वीरता का परिचय देते हुए कई भारतीय सैनिकों को बचाने में मदद की थी। इसके लिए उन्हें शौर्य वीर पुरस्कार से भी नवाजा गया था। जहां जान्हवी इसमें गुंजन सक्सेना की युवावस्था के किरदार में दिखेंगी वहीं, उनके बचपन का रोल चाइल्ड आर्टिस्ट रिवा अरोरा निभाएंगी।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT