जस्सी गिल
जस्सी गिल  Pankaj Pandey
मनोरंजन

मेरा म्यूजिक और सिंगिंग पर कंट्रोल ज्यादा है : जस्सी गिल

Author : Pankaj Pandey

राज एक्सप्रेस। फिल्म हैप्पी फिर भाग जाएगी से बॉलीवुड में आगाज कर चुके एक्टर जस्सी गिल जल्द ही कंगना रनौत अभिनीत फिल्म पंगा में नजर आएंगे जो कि 24 जनवरी 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। हाल ही में फिल्म से जुड़े एक प्रमोशनल एक्टिविटीज के दौरान हमारी मुलाकात जस्सी से हुई और हमने उनसे उनकी फिल्म को लेकर बातचीत की। पेश हैं हमारी बातचीत के प्रमुख अंश।

यह फिल्म आपको कैसे मिली ?

जब मैं कनाडा में अपनी पहली फ़िल्म हैप्पी फिर भाग जाएगी की शूटिंग कर रहा था, उस वक्त मुझे कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा के ऑफिस से फ़ोन आया और उन्होंने कहा कि फॉक्स स्टूडियो एक फिल्म बना रहा है और उस फिल्म में हीरोइन कंगना हैं। मुझे मेरे रोल के लिए ऑडिशन देना पड़ेगा। मैंने कनाडा में ही ऑडिशन रिकॉर्ड किया और उन्हें भेज दिया। फिर मैं मुंबई आया और फॉक्स के साथ मीटिंग करके फ़िल्म साइन कर ली।

फिल्म पंगा को साइन करने की कोई खास वजह ?

मुझे इस फ़िल्म की स्क्रिप्ट काफी पसंद आई थी क्योंकि फिल्म की स्क्रिप्ट रियल थी। मुझे इस तरह की स्क्रिप्ट्स ज्यादा पसंद आती हैं जो रियल लाइफ से जुड़ी हुई हों या फिर किसी इंसान के लाइफ से मिलती जुलती हो। इस फ़िल्म की स्क्रिप्ट से मुझे एक अलग तरह का लगाव महसूस हुआ और मुझे लगा कि इस फ़िल्म की स्टोरी हर एक फैमिली की स्टोरी है तो मैंने फिल्म साइन कर ली।

फिल्म कबड्डी के खेल पर आधारित है, आपको कौन सा खेल ज्यादा पसंद है ?

मैं बॉलीबॉल का नेशनल प्लेयर रह चुका हूं। मुझे क्रिकेट से भी काफी लगाव है लेकिन मुझे कबड्डी भी पसंद है। कबड्डी एक ऐसा खेल है, जो शहरों की अपेक्षा गांवों में ज्यादा खेला जाता है। मुझे आज भी याद है कि मैं अपने गांव में कबड्डी खेलने जाता था और रात को उसी मैदान में सिंगर आते थे, जो गाना गाते थे। मैं कबड्डी तो खेलता ही था, उसके साथ-साथ गाना भी सुनता था।

कंगना रनौत के साथ काम करने का अनुभव कैसा रहा ?

कंगना जी के साथ काम करके बहुत मजा आया। उनके साथ काम करके काफी कुछ सीखने को भी मिला। कंगना जी का काम करने का तरीका मुझे काफी पसंद आया। फिर चाहे काम के प्रति उनकी गंभीरता हो या फिर उनका काम करने का तरीका जो कि काफी परफेक्ट होता है।

आप खुद को ज्यादा अच्छा एक्टर मानते हैं या फिर सिंगर ?

देखिए, दोनों ही एक-दूसरे से काफी अलग हैं। सिंगिंग या फिर म्यूजिक बनाना मेरा खुद का टैलेंट है लेकिन जब मैं एक्टिंग करता हूं, तो वो मैं किसी और के लिए करता हूं। म्यूजिक और सिंगिंग में मेरा कंट्रोल होता है लेकिन एक्टिंग मुझे किसी और के हिसाब से करनी होती है। इसलिए मुझे लगता है कि, मैं सिंगिंग ज्यादा अच्छी कर सकता हूं और एक्टिंग में मुझे अभी काफी कुछ सीखना है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT