फरहान अख्तर की दूसरी शादी को लेकर जावेद अख्तर ने कही यह बात
फरहान अख्तर की दूसरी शादी को लेकर जावेद अख्तर ने कही यह बात Social Media
मनोरंजन

फरहान अख्तर की दूसरी शादी को लेकर जावेद अख्तर ने कही यह बात

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। फरहान और शिबानी ने इस साल के एंड तक शादी करने कर डिसीजन लिया है। खबरों के मुताबिक दोनों ने शादी की तैयारियां शुरू कर दी हैं और दोनों फरहान की फिल्म तूफान के रिलीज होने के बाद शादी करेंगे। ऐसी खबरें आ रही हैं कि, फरहान अख्तर अपनी अपकमिंग फिल्म 'तूफान' के बाद शिबानी दांडेकर के साथ शादी करेंगे। शादी के खबरों पर पहली बार फरहान के पिता और दिग्गज गीतकार जावेद अख्तर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

क्या कहा जावेद अख्तर ने :

शिबानी दांडेकर के साथ शादी को लेकर फरहान अख्तर के पिता जावेद अख्तर ने रिएक्शन देते हुए कहा कि, "मैंनें यह बात अभी आपसे सुनी है। इस बारे में मेरे बेटे ने मुझसे कभी बात नहीं की। टाइम्स ऑफ इंडिया से खास बातचीत में उन्होंने कहा कि, मैं एक दिन पहले फरहान के जन्मदिन पर उसके साथ था, उसने मुझे इस बारे में कुछ नहीं बताया, लेकिन आप जानते हैं, बच्चे बहुत कुछ छुपाते हैं। इसके साथ ही उन्होंने शिबानी दांडेकर के बारे में कहा कि, मैं उससे कई बार मिला हूं। वह बहुत प्यारी लड़की है।"

दो साल से कर रहे है एक दूसरे को डेट :

आपको बता दें कि, दोनों एक-दूसरे को पिछले दो साल से डेट कर रहे हैं। ऐसी खबरें हैं कि, साल के अंत में दोनों शादी के बंधन में बंधेंगे। इनकी खूबसूरत बॉन्डिंग को देखकर दोनों को इंडस्ट्री के बेस्ट कपल में शुमार किया जाता है। फिलहाल अब तक इस खबर पर फरहान या फिर शिबानी दांडेकर की तरफ से किसी तरह का कोई बयान नहीं आया है।

फाइनल नहीं है शादी की डेट :

रिपोर्ट की मानें तो ऐसा भी हो सकता है कि, दोनों साल के बीच में शादी करके फैन्स को सरप्राइज दें। हालांकि, कपल की शादी की डेट अभी फाइनल नहीं हुई है, लेकिन दोनों की शादी की तैयारियां शुरू होने की खबरें हैं। वर्क फ्रंट की बात करें, तो फरहान जल्द ही राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म 'तूफान' में दिखेंगे। इस फिल्म में फरहान एक बॉक्सर की भूमिका निभाएंगे। फरहान की यह फिल्म 2 अक्टूबर को रिलीज होगी।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT