हश हश में जूही चावला छुपाती नजर आ रही हैं डार्क सीक्रेट्स
हश हश में जूही चावला छुपाती नजर आ रही हैं डार्क सीक्रेट्स Raj Express
मनोरंजन

हश हश में जूही चावला छुपाती नजर आ रही हैं डार्क सीक्रेट्स

Pankaj Pandey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला प्राइम वीडियो के अपकमिंग क्राइम ड्रामा हश हश के साथ अपने बिग डिजिटल डेब्यू के लिए पूरी तरह से तैयार हैं, जो रहस्यों, सस्पेंस और ड्रामा से भरपूर होगा। जैसा कि दर्शक इस रहस्य को जानने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, स्ट्रीमिंग सेवा ने जूही चावला द्वारा निभाए गए किरदार की एक झलक दी है। वह विवादों से घिरी एक पावरफुल और गतिशील पैरवीकार इशी संघमित्रा की भूमिका निभा रही हैं। प्रोमो से ऐसा लगता है कि ईशी कुछ 'डार्क सीक्रेट्स' को पकड़े हुए है जो उसे भयानक मुसीबत में डाल सकता है। क्या ईशी झूठ और छल के इस जाल से निकल पाएगी या इसमें और उलझ जाएगी? इन सब सवालों का जवाब सीरीज की रिलीज के साथ ही मिलेगा।

अमेज़ॉन प्राइम वीडियो के हश हश के साथ अपने स्ट्रीमिंग डेब्यू के बारे में बात करते हुए, जूही चावला ने कहा, "मैं प्राइम वीडियो के साथ तेजी से बढ़ते डिजिटल स्पेस में एक नई यात्रा शुरू करने के लिए बहुत उत्सुक हूं। मंच ने ब्लॉकबस्टर ओरिजिनल के साथ कहानी कहने की कला में क्रांति लाई है जिसने देश भर के दर्शकों को मोहित कर लिया है। हुश हुश की प्लॉट ने मेरा ध्यान आकर्षित किया और मुझे एक उदाहरण में पता था कि यह एक विशेष परियोजना है जिस पर मैं काम करना पसंद करूंगी। मैं हमेशा से उस असाधारण काम की प्रशंसक रही हूं जो अबनडंटिया एंटरटेनमेंट निर्माण करता है और विक्रम और उनकी अद्भुत टीम के साथ सहयोग करना विशेष था। मैं सोहा, शहाना, कृतिका, करिश्मा और आयशा जैसे अभूतपूर्व कलाकारों के साथ काम करके खुश हूं और मुझे यकीन है कि दर्शक शो के साथ खुद को प्रतिबिंबित करेंगे और इस नए अध्याय की शुरुआत करते हुए शो और मुझे अपना प्यार देना जारी रखेंगे।"

तनुजा चंद्रा द्वारा निर्देशित और सह-निर्मित हश हश एक क्राइम ड्रामा है, जिसमें सोहा अली खान, कृतिका कामरा, शाहना गोस्वामी, करिश्मा तन्ना और आयशा जुलखा भी हैं, और यह विशेष रूप से 22 सितंबर को भारत और दुनिया भर के 240 देशों में प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT