जंक्शन वाराणसी फिल्म  रिव्यू
जंक्शन वाराणसी फिल्म रिव्यू  Social Media
मनोरंजन

रिव्यू - दो भाइयों के अटूट प्रेम की कहानी है 'जंक्शन वाराणसी'

Author : Pankaj Pandey

फिल्म से जुड़ी जानकारी :

फिल्म - 'जंक्शन वाराणसी'

स्टारकास्ट - देव शर्मा, धीरज पंडित, गोविंद नामदेव, ज़रीना वहाब

डायरेक्टर - धीरज पंडित

प्रोड्यूसर - कमलेश सिंह राजपूत

रेटिंग - 2 स्टार

राज एक्सप्रेस। इस हफ्ते देव शर्मा, धीरज पंडित, गोविंद नामदेव, ज़रीना वहाब स्टारर फिल्म 'जंक्शन वाराणसी' सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। चलिये जानते हैं, कैसी है फिल्म।

स्टोरी :

फिल्म की कहानी उत्तरप्रदेश के पिपरी गांव में रहने वाले दो भाई अमर (देव शर्मा) और प्रेम (धीरज पंडित की है। दोनों एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं। अमर और प्रेम के पिता (गोविंद नामदेव) काफी स्ट्रिक्ट हैं और मां (ज़रीना वहाब) ओवर प्रोटेक्टिव है। बचपन में एक एक्सीडेंट की बजह से प्रेम की दिमागी हालत ज्यादा ठीक नहीं है जिसके कारण पूरे गांव वाले प्रेम को पागल समझते हैं, लेकिन अमर और प्रेम के पिता हमेशा प्रेम को कहते हैं कि, वो पागल नहीं है। कहानी में ट्विस्ट तब आता है, जब प्रेम की शादी उस लड़की से तय हो जाती है, जिस लड़की से अमर प्यार करता है। अब क्या अमर भाई प्रेम के लिए अपने प्यार की कुर्बानी देगा। इस सवाल का जवाब आपको फिल्म देखने के बाद पता चलेगा।

डायरेक्शन :

फिल्म को डायरेक्ट धीरज पंडित ने किया है। फिल्म की स्टोरी अस्सी के दौर की है, जब इस तरह की फिल्में पसंद की जाती थी। फिल्म का स्क्रीनप्ले काफी स्लो है लेकिन सिनेमेटोग्राफी ठीक है। फिल्म के लंबाई भी थोड़ी कम होनी चाहिए थी।

परफॉर्मेंस :

परफॉर्मेंस की बात करें, तो फिल्म के हीरो देव शर्मा ने ठीक-ठाक काम किया है। धीरज पंडित का भी काम सराहनीय है। गोविंद नामदेव और अनुपम श्याम का अभिनय बढ़िया है। ज़रीना वहाब ने भी किरदार के हिसाब से काम किया है। फिल्म की एक्ट्रेस अंजली अबरोल ने भी अपना किरदार बखूबी निभाया है।

क्यों देखें :

वैसे तो इस फिल्म को देखने की ऐसी कोई खास वजह नहीं है, जिसके लिए हम आपको बोलें कि, आप यह फिल्म देखें, लेकिन फिर भी अगर आप इन दिनों अस्सी के दशक की फिल्में मिस कर रहे हैं, तो यह फिल्म आपके लिए है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT