इस बीमारी से ग्रसित है जस्ट‍िन बीबर
इस बीमारी से ग्रसित है जस्ट‍िन बीबर Social Media
मनोरंजन

इस बीमारी से ग्रसित है जस्ट‍िन बीबर, खुद किया खुलासा

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। हॉलीवुड के मशहूर पॉप सिंगर जस्टिन बीबर की फैन फॉलोइंग हर जगह है। जस्टिन हमेशा अपने लुक्स या पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते है, लेकिन इन दिनों वो अपनी हेल्थ को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में सिंगर ने सोशल मीडिया पर अपनी बीमारी के बारे में खुलासा किया है। उनकी बीमारी की खबर सुनकर उनके फैंस हैरान हैं।

इंस्टाग्राम पर किया खुलासा :

आपको बता दें कि, बुधवार को जस्ट‍िन बीबर ने अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में इस बात का खुलासा किया है कि, वो बीमार हैं। पॉप स्टार ने अपने पोस्ट में लिखा, "बहुत सारे लोग यह कह रहे थे कि, जस्ट‍िन बीबर बहुत गंदे नजर आ रहे हैं, वे यह नहीं देख पाए कि, मैं बीमार हूं। हाल ही में मेरी बॉडी में लाइम डिजीज पाया गया है। सिर्फ यह नहीं बल्क‍ि‍ क्रॉनिक मोनो का भी सीरियस केस था, जिस कारण मेरी स्क‍िन, दिमाग, बॉडी एनर्जी और ओवरऑल हेल्थ प्रभावित हुई।"

उन्होंने आगे लिखा :

बीबर जस्ट‍िन ने आगे लिखते हुए कहा कि, "ये सारी बातें मेरी आने वाली डॉक्यूमेंट्री सीरीज़ में दिखाई जाएंगी, जिसे मैं जल्द ही यूट्यूब पर अपलोड करने वाला हूं, इसे देखने के बाद आप समझ पाएंगे कि, मैंने अपनी बीमारी के बेटल से कैसे जंग जीती है, पिछले दो साल मेरे लिए काफी मुश्किल रहे हैं, मगर सही इलाज से मुझे काफी मदद मिली है, मैं जल्द ही बेहतर होकर वापस आउंगा।"

इस दिन रिलीज होगी जस्टिन की डॉक्यूमेंट्री :

जस्टिन बीबर की इस बीमारी और उनकी जिंदगी से जुड़ी कई अहम बातों को जल्द ही जस्टिन की डॉक्यूमेंट्री में दिखाया जाने वाला है। जस्टिन बीबर सीज़न को 27 जनवरी को रिलीज़ किया जाने वाला है।

क्या है लाइम डिजीज :

बता दें कि, लाइम एक संक्रामक बीमारी है, जो ब्लैकलेग्ड टिक के काटने से होती है। यह टिक भेड़ और कुत्ते जैसे कई जानवरों में पाए जाते हैं। शुरुआत में इस बीमारी के लक्षणों का पता नहीं चलता और जो लक्षण दिखाई देते हैं, वह बिल्कुल डिप्रेशन की अवस्था के लक्षण होते हैं। टिक के काटने के 3 से 30 दिनों के अंदर ही लाइम बीमारी के लक्षण दिखने लगते हैं, जिनमें बुखार, सिरदर्द, कमजोरी, मांसपेशियों या जोड़ों में दर्द शामिल हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT