ज्योतिरादित्य सिंधिया ने शेयर की इरफान खान की पुरानी तस्वीर
ज्योतिरादित्य सिंधिया ने शेयर की इरफान खान की पुरानी तस्वीर Social Media
मनोरंजन

इरफान के निधन से राजनीति-बॉलीवुड शोक में, सिंधिया ने शेयर की फ़ोटो

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता इरफान खान का आज बुधवार को को 54 साल की उम्र में निधन हो गया। उनकी मौत से पूरा बॉलीवुड सदमे में है। बॉलीवुड के अलावा उनके निधन पर राजनीतिक हस्तियों की तरफ से भी शोक संवेदनाएं व्यक्त की जा रही हैं। हाल ही में भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए इरफान खान के निधन पर शोक जताया है। उन्होंने शोक जताते हुए अपनी और इरफान खान की एक पुरानी फोटो शेयर की है।

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने शेयर की ये तस्वीर:

आपको बता दें कि, भजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने फोटो ट्वीट करते हुए लिखा है कि, "इस खबर से बेहद दुःखी। इरफान खान भारतीय फिल्म उद्योग के सबसे बेहतरीन अभिनेताओं में से एक थे। निस्संदेह, यह हमारे लिए बहुत बड़ी क्षति है। मैं उनके परिवार और करीबी लोगों के प्रति हार्दिक संवेदना व्यक्त करता हूं।"

अरविंद केजरीवाल ने जताया शोक:

इरफान खान के निधन पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गहरा शोक जताया है। सीएम केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि, "हमारे समय के सबसे असाधारण अभिनेताओं में से एक इरफान खान के निधन की सूचना मिलने से मैं हैरान हूं। उन्हें उनके काम के लिए हमेशा याद किया जाएगा। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे।"

बॉलीवुड जगत के लोग सदमे में:

बता दें कि, अभिनेता इरफान खान का मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में कैंसर से निधन हो गया। जिस वक़्त उन्होंने अपनी अंतिम सांस ली उस वक़्त वो अपने परिवार के सदस्यों से घिरे हुए थे। अभिनेता 54 साल के थे। बॉलीवुड के टैलेंटेड अभिनाताओं में शामिल इरफान खान के यूं अचानक चले जाने से उनके फैंस और बॉलीवुड सेलेब्स सदमे में हैं।

अनुपम खेर ने शेयर किया इमोशनल कर देने वाला वीडियो:

अनुपम खेर ने एक इमोशनल वीडियो मैसेज करके कहा कि, "वह बहुत जल्दी चला गया। उन्होंने लिखा, 'एक प्रिय मित्र, बेहतरीन अभिनेताओं में से एक और एक अद्भुत इंसान इरफान खान के निधन की खबर से ज्यादा दिल दुःखाने वाला और दुःखद कुछ नहीं हो सकता। दुःखद दिन !! उनकी आत्मा को शांति मिले।"

फरहान अख्तर ने किया ट्वीट:

इरफान खान के निधन पर शोक जताते हुए एक्टर फरहान अख्तर ने ट्वीट किया, "इरफान सही मायने में एक दयालु अभिनेता थे और उन्होंने जो जादू पर्दे पर उतारा उसे बहुत याद किया जाएगा।"

अक्षय कुमार ने भी किया ट्वीट

अभिनेता अक्षय कुमार ने इरफान खान के निधन को एक भयानक खबर बताया। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि, "हमारे समय के सबसे बेहतरीन अभिनेताओं में से एक इरफान खान के निधन के बारे में सुनकर दुःख हुआ। ईश्वर उनके परिवार को इस कठिन समय में शक्ति प्रदान करें।"

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT