जल्द ही दर्शकों का मनोरंजन करने आ रही शॉर्ट फिल्म
जल्द ही दर्शकों का मनोरंजन करने आ रही शॉर्ट फिल्म Social Media
मनोरंजन

जल्द ही दर्शकों का मनोरंजन करने आ रही शॉर्ट फिल्म, पोस्टर जारी

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड में, हर हफ्ते नई फिल्में आ रही हैं। ऐसी ही एक मल्टीस्टारर शॉर्ट फिल्म जल्द ही दर्शकों के सामने आने वाली है। इस मल्टीस्टारर शॉर्ट फिल्म में आपको कुछ अलग देखने को मिलेगा, क्योंकि इस शॉर्ट फिल्म में हिंदी के साथ मराठी कलाकार भी होंगे। इस शार्ट फिल्म का पहला पोस्टर भी जारी कर दिया गया है।

यह कलाकार आएंगे नजर :

इस शॉर्ट फिल्म में प्रसिद्ध अभिनेत्री मुक्ता बर्वे पहली बार काजोल के साथ नजर आयेंगी। इनके अलावा इस शॉर्ट फिल्म में दिग्गज कलाकार श्रुति हासन, नेहा धूपिया, नीना कुलकर्णी, संध्या क्वार्टर, रामा जोशी, शिवाजी रघुवंशी और यशस्विनी दयामा मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। इस शार्ट फिल्म का नाम 'देवी' है, जिसका पहला पोस्टर भी सामने आ चुका है।

दो दिनों में पूरी हुई शूटिंग :

बता दें कि, इस शार्ट फिल्म की शूटिंग सिर्फ दो दिनों में कंप्लीट की गई है। प्रियंका बनर्जी ने शार्ट फिल्म लिखी है और इसे निर्देशित भी किया है। यह काजोल की पहली शार्ट फिल्म है और श्रुति 'देवी' के जरिये डिजिटल दुनिया में भी कदम रख रही हैं।

मां की भूमिका में काजोल :

कलाकारों का पोस्टर अनुभव इस शार्ट फिल्म की कास्टिंग के रूप में विविध है। पोस्टर में मुक्ता बर्वे घूंघट में नजर आ रही हैं, जबकि काजोल एक मां की भूमिका में नजर आ रही हैं। इस शार्ट फिल्म के पोस्टर को फिल्म क्रिटिक्स तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है।

श्रुति हासन ने किया पोस्टर शेयर :

फिल्म के साथ अपने लगाव को शेयर करते हुए अभिनेत्री श्रुति हासन ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, "इन अविश्वसनीय महिलाओं के साथ मेरी पहली शार्ट फिल्म है।"

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT