ट्रेन में खड़े शाहरुख को सैनिटाइजर देती नजर आईं काजोल
ट्रेन में खड़े शाहरुख को सैनिटाइजर देती नजर आईं काजोल Social Media
मनोरंजन

Coronavirus: ट्रेन में खड़े शाहरुख को सैनिटाइजर देती नजर आईं काजोल

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। महामारी की तरह फैल रहे कोरोना वायरस की वजह से दुनियाभर के लोगों में दहशत का माहौल है। ऐसे में बॉलीवुड सेलिब्रिटीज सोशल मीडिया पर लोगों को इस वायरस से बचाव करने और सुरक्षित रहने की अपील कर रहे हैं। ऐसे में बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल ने भी सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर कर लोगों को इस वायरस से बचाव करने और सुरक्षित रहने की अपील की है।

काजोल ने शेयर किया यह मीम:

वहीं, काजोल ने कोरोना वायरस को लेकर एक मीम शेयर किया है। मीम में काजोल और शाहरुख खान की फिल्म दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे का वो सीन है, जिसमें काजोल दौड़कर ट्रेन पकड़ने की कोशिश कर रही हैं और शाहरुख खान ट्रेन के गेट पर खड़े होकर काजोल का हाथ पकड़ते नजर आ रहे हैं।

सामने आई इस तस्वीर को एडिट किया गया है, जिसकी वजह से यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। तस्वीर में काजोल के हाथ में सैनिटाइजर को दिखाई दे रहा है। तस्वीर पर काजोल ने लिखा है, "यहां तक कि सिमरन को भी सैनिटाइजिंग का महत्‍व पता है।" इसके साथ ही काजोल सभी को कोरोना से बचाव बरतने को भी कहती दिख रही हैं।

काजोल ने शेयर किया यह मीम

भारत में अब तक 83 मामले :

भारत में अब तक 83 लोग कोरोना से संक्रमित पाए जा चुके हैं, जिसके चलते यहां भी सिचुएशन पैनिक हो गई है। इसे लेकर सरकार भी जनता के बीच जागरुकता फैला रही है। यही नहीं बॉलीवुड स्टार्स भी अपने फैंस से लगातार सुरक्षित रहने और वायरस से बचने के लिए पब्लिक प्लेसेज पर ना जाने की अपील कर रहे हैं।

काजोल के वर्क फ्रंट की बात करें, तो हाल ही में काजोल शार्ट फिल्म 'देवी' में नजर आई थीं। फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री श्रुति हसन, नेहा धूपिया भी नजर आई थीं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT