कंगना रनौत न्यूज़
कंगना रनौत न्यूज़ Social Media
मनोरंजन

कंगना रनौत ने की फैन्स से अपील, कहा- चीन के सामानों का करें बहिष्कार

Author : Sudha Choubey

कंगना रनौत अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी बेबाक बयान के लिए भी जानी जाती हैं। वो अक्सर अपने बेबाक बयान से देश में चल रहे मुद्दे पर अपनी राय रखती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया और खुलकर चीन के खिलाफ उतर गईं। उन्होंने कहा कि, अब चीनी बंद। कंगना रनौत की टीम ने उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

कंगना ने शेयर किया वीडियो:

अभिनेत्री कंगना रनौत ने सामने आए इस वीडियो में कहा, "अगर कोई हमारे हाथ से हमारी उंगलियों को काटने की कोशिश करे, तो किस तरह का कष्ट होगा आपको। वही कष्ट पहुंचाया है चाइना ने हमें लद्दाख पर अपनी लालची नजरें गड़ा कर। वहां हमारी सीमा का एक-एक इंच बचाने के लिए हमारे 20 जवान शहीद हो गए हैं।"

कंगना ने अपने इस वीडियो में आगे कहा, "क्या ये सोचना ठीक है कि सिर्फ सेना युद्ध करती है, इसमे हमारा कोई योगदान नहीं है। क्या हम भूल गए हैं वो वक्त जब महात्मा गांधी जी ने कहा था कि यदि अंग्रेजों की रीढ़ तोड़नी है तो उनके बनाए गए हर उत्पादन का बहिष्कार करना होगा। क्या ये जरूरी नहीं कि हम भी इस युद्ध में हिस्सा लें, क्योंकि लद्दाख सिर्फ एक जमीन का टुकड़ा नहीं है। भारत की अस्मिता का बड़ा हिस्सा है।"

कंगना ने कहा, "हमें चाइनीज प्रोडक्ट्स का बहिष्कार करना होगा ताकि वो यहां से कमाई हुई संपत्ति से हथियार खरीदकर हमारे सैनिकों पर हमला ना करे। हमें प्रतिज्ञा लेनी होगी कि हम चाइनीज प्रोडक्ट्स को बॉयकॉट करेंगे और इस युद्ध में हिस्सा लेकर भारत को जिताएंगे। जय हिंद'।"

बता दें कि, इससे पहले भी कंगना ने बॉलिवुड ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या पर बेबाकी से अपने बयान सामने रखे थे। उन्होंने कहा कि सुशांत बॉलिवुड के नेपोटिज्म का शिकार हुए हैं और यह उनकी आत्महत्या नहीं बल्कि एक 'प्लांड मर्डर' था।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT